Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

उदयपुरवाटी से पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी को मिली भाजपा की टिकट, पहले इंटरव्यू में बोले-भाजपा के कार्यकर्ता का मान-सम्मान बढाउंगा

भाजपा ने लगातार दूसरी बार मौजूदा सांसद का टिकट काटा

- Advertisement -

0 57

झुंझुनूं। झुंझुनूं से भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। भाजपा ने उदयपुरवाटी से पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी को झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। शुभकरण चौधरी की उम्मीदवारी की घोषणा के साथ ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। टिकट घोषित हुई तो शुभकरण चौधरी सीकर थे। वे दूसरे दिन होली के रोज झुंझुनूं पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। टिकट मिलने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए शुभकरण चौधरी ने कहा कि भाजपा ने एक छोटे से कार्यकर्ता पर विश्वास जताया है। उस पर वे खरा उतरेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें टिकट देकर जो एक रास्ता देश की सबसे बड़ी पंचायत में जाने का दिखाया है। वो झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र के लोगों और कार्यकर्ताओं के दम पर पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि झुंझुनूं जिले में कई सालों से राजनैतिक दृष्टि से हालात अच्छे नहीं रहे है। लेकिन अब वे भरोसा दिलाते है कि भाजपा के हर कार्यकर्ता के मान—सम्मान और लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। क्षेत्र का सबसे बड़ा मुद्दा पीने का और सिंचाई का पानी है। डबल ईंजन की सरकार ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में यमुना के पानी के लिए कार्य शुरू कर दिया है। उनकी कोशिश होगी कि झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र ही नहीं शेखावाटी को उसके हिस्से का पूरा पानी और जल्द से जल्द मिले। आपको बता दें कि शुभकरण चौधरी खुद भूमि विकास बैंक के चेयरमैन, उदयपुरवाटी से विधायक रह चुके है। वहीं उनकी भाभी नवलगढ़ पंचायत समिति की प्रधान रह चुकी है। शुभकरण चौधरी ने अपना पहला विधानसभा चुनाव नवलगढ़ विधानसभा से लड़ा था। शुभकरण चौधरी की छवि एक दबंग किसान नेता के रूप में होती है।

करीब एक घंटे तक चली नॉन स्टॉप आतिशबाजी

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार उदयपुरवाटी के पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी को भाजपा ने झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी घोषित किया है। जिसके बाद कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। शुभकरण चौधरी की उम्मीदवारी की घोषणा होने के साथ ही पूर्व पार्षद प्रमोद जानूं के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और शुभकरण चौधरी के समर्थक उनके झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर रोड नंबर तीन स्थित निवास के बाहर पहुंचे और करीब एक घंटे तक नॉन स्टॉप आतिशबाजी कर भाजपा जिंदाबाद और शुभकरण चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर पूर्व पार्षद प्रमोद जानूं ने बताया कि चौधरी को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद वे पहली बार सोमवार को झुंझुनूं आएंगे। जिनका जोरदार ढंग से स्वागत किया जाएगा। वहीं उन्होंने दावा किया कि झुंझुनूं लोकसभा सीट रिकॉर्ड मतों से विजयी होगी और नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बाद प्रधानमंत्री बनेंगे।

झुंझुनूं की सीट पांच लाख से अधिक मतों से जीतने का किया दावा
झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी के नाम पर मुहर लगने के बाद इसकी खुशी सूरजगढ़ में भी देखी गई। सूरजगढ़ में शुभकरण चौधरी की बेटी दीक्षा का ससुराल है। ऐसे में सूरजगढ़ में खुशी कई गुना ज्यादा हुई। भाजपा की प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व सांसद संतोष अहलावत की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करते हुए एक—दूसरे को मिठाई बांटी और खुशी मनाई। इस मौके पर भाजपा की प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत ने दावा किया कि राजस्थान की 25 की 25 सीटें तीसरी बार भाजपा जीतेगी। वहीं झुंझुनूं की सीट हम पांच लाख से अधिक वोटों से जीतेंगे। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यह सच है कि प्रचार के लिए काफी कम समय बचा है। लेकिन भाजपा परिवार और मोदी परिवार का काफी बड़ा है। हर कार्यकर्ता खुद को शुभकरण चौधरी मानकर मैदान में कूदेगा और हम रिकॉर्ड पांच लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि गरीब को गणेश मानकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सेवा की है। इसलिए पूरा देश तीसरी बार मोदी जी को देश की बागडोर सौंपना चाहता है। इस मौके पर सुरेंद्र अहलावत, दीक्षा अहलावत, तन्मय अहलावत, सोमवीर लांबा समेत अन्य मौजूद थे।

उदयपुरवाटी में देर रात तक बजते रहे पटाखे
झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी को भाजपा की टिकट मिलने की जश्न उदयपुरवाटी में देर रात तक चलता रहा। कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने पटाखे छोड़कर खुशी मनाई और होली पर दिवाली जैसा नजारा देखने को मिला। उदयपुरवाटी कस्बे के पांच बत्ती पर भाजपा नेता पवन शाह के नेतृत्व  में जांगिड़ मोहल्ले में नगरपालिका प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र ढेनवाल के नेतृत्व में, नई सब्जी मंडी में पूर्व मंडल अध्यक्ष गीदाराम सैनी के नेतृत्व में, शाकंभरी गेट पर विनोद सैनी के नेतृत्व में, घूमचक्कर पर पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष नितेश सैनी, ललित सोनी के नेतृत्व में आतिशबाजी कर मिठाइयां वितरित करके खुशियां मनाई। भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। इस दौरान भाजपा नेता पवन शाह, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष नितेश सैनी, पूर्व मंडल अध्यक्ष गीदाराम सैनी, किसान नेता धन्नाराम सैनी, भाजपा युवा नेता पवन कुमावत, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष ललित सोनी, रजत मौर्य, विनोद हलवाई, केशर महाराज, छीतरमल सैनी, पार्षद तेजस छींपा, सीताराम जांगिड़, नितेश खैराड़ी, सुशील शाह, शिंभू सैनी आदि लोग मौजूद रहे।