Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में हुई नामांकन रैली, मंत्री अविनाश गहलोत, अरूण चतुर्वेदी, संतोष अहलावत, सांसद नरेंद्र कुमार, बनवारीलाल सैनी, पवन मावंडिया मौजूद

राठौड़ ने कहा-झुंझुनूं की प्यासी धरती पर यमुना का पानी लाने का चुनाव है

- Advertisement -

0 820

झुंझुनूं । भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में नामांकन रैली का आयोजन किया गया। जिसे संबोधित करने के लिए पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अरूण चतुर्वेदी, सांसद नरेंद्र कुमार, भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत, भाजपा के जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया समेत अन्य नेता पहुंचे। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने शुभकरण चौधरी को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन 400 को पूरा करने का आह्वान किया। राजेंद्र राठौड़ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि झुंझुनूं का यह चुनाव यहां की प्यासी धरती को यमुना का पानी पिलाने का चुनाव है। देश की अस्मिता और देश के सम्मान को और ऊंचा उठाने का चुनाव है। यही कारण है कि आज नामांकन सभा में 36 कौम के लोग, हर वर्ग के लोग हजारों की संख्या में आए है।

उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार के 100 दिन में किए गए अद्वितीय कार्य और मोदी जी का नेतृत्व ही चुनावी मुद्दा रहेगा। मोदी की गारंटी को ना केवल झुंझुनूं, बल्कि पूरे देश को विश्वास है। चूरू लोकसभा चुनावों को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कबड्डी में कोई काका नहीं होता। जो लोग कल तक पार्टी को अपनी मां कहते थे। वो दगा करके निकले है। वहां की जनता उन्हें सबक सिखा देगी। हनुमान बेनीवाल के साथ कांग्रेस के गठबंधन पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि हनुमान बेनीवाल, अपनी पार्टी के सुप्रीमो है। वो कहीं भी जा सकते है। लेकिन पूरी जिंदगी कांग्रेस के विरोध की राजनीति करने वाले हनुमान बेनीवाल का कांग्रेस के साथ आना अजीबो गरीब है। अपनी भूमिका पर पूछे गए सवाल पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि वे एक पराजित व्यक्ति है। इसलिए उनका टिकट पर कोई अधिकार नहीं था। वे पार्टी के सिपाही है। वे दरी बिछाने से लेकर नारे लगाने तक, जो भी काम पार्टी देगी। वो भूमिका अदा करेंगे। मंच पर झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभा क्षेत्र के तमाम बड़े नेता, पदाधिकारी मौजूद थे।

भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने किया नामांकन दाखिल

नामांकन रैली में उमड़ी भीड़

नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने अपना नामांकन दाखिल किया। भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, खेतड़ी विधायक धर्मपाल गुर्जर तथा नवलगढ़ विधायक विक्रम सिंह जाखल समेत अन्य समर्थकों के साथ पहुंचे शुभकरण चौधरी ने रिटर्निंग अधिकारी जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल को अपना नामांकन पत्र दिया। इसके बाद शुभकरण चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज पांच जनों के साथ उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। कल से पूरे लोकसभा क्षेत्र के दौरे और तेज गति से शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि पूरी भाजपा एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपने के लिए जनता उत्सुक है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि जिले में यमुना का पानी पूरा मिले और जल्द मिले। इसके लिए वे संकल्पित है। वहीं बात चाहे हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की हो या फिर अधूरे पड़े कामों की। सभी को प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा। हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड को एक बार फिर पुराने रूप में चालू करवाया जाएगा। ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।