Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

चिड़ावा में ज्वेलर्स की दुकान में दूदू व टोंक के शातिर चोरों ने की थी चोरी, पुलिस ने बाजार में जुलूस निकाल मंगवाई माफी

रेनवाल में पकड़े जाने पर कबूली वारदात, चिड़ावा पुलिस लेकर आई

- Advertisement -

0 942

चिड़ावा । शहर में पुराने वर्मा टॉकिज की गली के पास स्थित नेहा ज्वेलर्स की दुकान पर तीन माह पहले हुई चोरी की वारदात दूदू और टोंक जिले के शातिर चोरों ने की थी। जयपुर ग्रामीण की रेनवाल थाना पुलिस की पकड़ में आए दोनों चोरों ने चिड़ावा की मैन मार्केट रोड के उपरोक्त ज्वेलरी शॉप पर 28 दिसंबर, 2023 की रात चोरी करने की बात कबूली। इसकी जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस चोरी के आरोपी श्योजीराम उर्फ पारिया पुत्र हीरालाल बागरिया निवासी सुनाड़िया तन दूदू और टोंक जिलांतर्गत गांव हिरनोदा तन डिग्गी के सीताराम पुत्र रतनलाल बागरिया को गिरफ्तार करके चिड़ावा लाई।

सीआई विनोद सामरिया की अगुवाई में बुधवार शाम पुलिस थाने से कबूतरखाना तक पैदल जुलूस निकाला गया। दोनों चोर कान पकड़कर दुकानदारों से माफी मांगते नजर आए। दोनों को वारदात स्थल पर ले जाकर मौका तस्दीक भी करवाया गया। इस दौरान मौके पर तमाशबीनों का मजमा लग गया। पुलिस के मुताबिक खानाबदोश डेरो में रहने वाले आदतन चोर श्योजीराम उर्फ पारिया के खिलाफ पहले से दूदू, अजमेर, टोंक, भीलवाड़ा और रेनवाल जयपुर थानों में चोरी व अन्य धाराओं के नो और सीताराम पर चार मुकदमे दर्ज है।

दुकान से 2 लाख रुपए नकद और चांदी का सामान चोरी किया था

दूदू और टोंक के शातिर चोर चिड़ावा की मैंन मार्केट रोड पर पुराने वर्मा टॉकीज की गली के पास पिछले वर्ष 28 दिसंबर की रात सर्राफा व्यवसायी महेश पुत्र संतोष सोनी की दुकान का शटर उखाड़कर दो लाख रुपये नकद एवं दो सौ ग्राम चांदी का सजावटी सामान चुराकर ले गए थे। चोरों ने पुलिस थाने से कुछ ही दूर स्थित मुख्य सड़क पर ज्वेलर्स की दुकान का एक ताला तो काट लिया लेकिन दूसरा ताला नही टूटने पर शटर को ही उखाड़ डाला। अल सुबह करीब पांच बजे आवाजे आती देख पड़ोसी राकेश कुमार ने घर की बालकनी से बाहर देखा तो दोनो चोर वारदात करते दिखाई दिए। जिसपर पड़ोसी ने ज्वेलर्स महेश कुमार सोनी को फोन करके सूचना देकर मौके पर बुलाया। लेकिन इससे पहले दोनो चोर वहां से भाग छूटे।