Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

बिसाऊ के ज्वैलर से लूट के प्रयास में शामिल 5000 रुपए के इनामी बदमाश सहित व दो गिरफ्तार

दो महीने पहले कुल्हरियों की ढाणी के निकट ज्वैलर से लूट का किया था प्रयास

- Advertisement -

0 950

बिसाऊ । पुलिस ने दो माह पूर्व ज्वैलर से लूट के प्रयास की वारदात में शामिल 5000 रुपए के इनामी बदमाश सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है। वारदात में काम में ली गई गाड़ी भी पुलिस ने जब्त की है। थानाधिकारी राम सिंह यादव ने बताया कि ज्वैलर से लूट के प्रयास की वारदात में शामिल दो और आरोपियों असलम चौहान व रवींद्र कुमार निर्मल उर्फ सीजर को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है। इसमें असलम पर 5000 रुपए का इनाम भी था।

आरोपियों से वारदात में काम में ली गई कार भी जब्त की गई है। दोनों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। थानाधिकारी यादव ने बताया कि दो महीने पहले कुल्हरियों की ढाणी के निकट ज्वैलर से लूट का प्रयास करने और बिसाऊ बाइपास पर कैंपर गाड़ी से स्टंट दिखाकर दहशत फैलाने के चार आरोपियों सोयल, जुनैद अली, आफताब उर्फ आदिल उर्फ एडी व कमल कुमार को तथा उक्त घटना के मास्टर माइंड भींचरी निवासी मुख्य आरोपी पिंटू उर्फ शूटर को पुलिस रतनगढ़ जेल से गिरफ्तार कर चुकी है।

मारपीट कर गाड़ी में डालने के प्रयास का मामला

बिरोल गांव के एक युवक ने तीन जनों के खिलाफ मारपीट करने व गाड़ी में डालने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक बिरोल निवासी प्रदीप कुमार 25 मार्च को संत नीकूदास आश्रम में बैठा हुआ था। तभी महेश नाम के युवक ने फोन कर उसे मंदिर से बाहर बुलाया। कुछ देर बाद वह अपनी बाइक से घर जाने लगा, तभी पीछे से एक पिकअप गाड़ी आई और उसकी बाइक को टक्कर मारी दी जिससे वह नीचे गिर गया। इसी दौरान अनिल बेरी, सौरभ कुल्हरि, विकास रणवां, योगेश, सुमित व पांच-सात अन्य युवकों ने उससे मारपीट की तथा उसे गाड़ी में डालने का प्रयास भी किया। शोर होने पर आसपास के लोगों के आने से आरोपी बिरोल की ओर भाग गए।