Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष बने बुडाना, झुंझुनूं शहर में किया अभिनंदन

रोड नंबर तीन स्थित हीरो मोटर्स गार्डन में हुआ सम्मान समारोह

- Advertisement -

0 55

झुंझुनूं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने झुंझुनूं समेत बाड़मेर, जयपुर देहात और नागौर में कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है। जिसके तहत झुंझुनूं में कार्यकारी जिलाध्यक्ष पद पर खलील बुडाना को नियुक्त किया गया है। खलील बुडाना युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री, जिला परिषद सदस्य व बीसूका के उपाध्यक्ष जैसे कई पदों पर रह चुके है। फिलहाल वे नरहड़ दरगाह इंतजामिया कमेटी के सदर भी हैं।

खलील बुडाना, कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बृजेंद्र ओला के करीबी माने जाते हैं। खलील बुडाना की नियुक्ति पर कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है व प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया है। इधर, बुडाना की नियुक्ति की बाद रोड नंबर तीन स्थित हीरो मोटर्स गार्डन में जिला कांग्रेस कमेटी झुंझुनूं के कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर पार्षद प्रदीप कुमार सैनी के नेतृत्व मे साफा, पुष्प गुच्छ, मिठाई खिलाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुडाना को बधाई दी और खलील बुडाना की नियुक्ति पर बृजेंद्र ओला का आभार जताया। इस अवसर पर करणीराम चाहर, भोलाराम चेतीवाल, मूलाराम महला, धर्मसिंह मांजू, विकास, संदीप जांगिड़, सचिन, आरिफ, सोहेल, सवाईसिंह, विजेंद्र मौजूद थे।

किढ़वाना के चार कायमखानी व दो जाट युवाओं का अग्निवीर सैनिक बनने पर हुआ सम्मान

किढ़वाना में कायमखानी युवाओं का सम्मान करते हुए।

सूरजगढ़। गुरुवार को गंगानगर में हुई ओपन अग्निवीर सैनिक भर्ती रैली में किढ़वाना के छह युवाओं ने हिस्सा लिया और जिनमें चार कायमखानी अल्ताफ हुसैन पुत्र अरशद खान, समीर खान पुत्र शमशेर खां, जावेद खान पुत्र असलम खां, मोहम्मद आशिक खान पुत्र इस्लाम खां एव दो जाट युवा जितेंद्र कुमार पुत्र सतवीर सिंह, प्रवीण कुमार पुत्र रोहितास बराला थे। भर्ती के अंतिम परिणाम में सभी छह युवाओं का चयन होने पर जनहित एकता समिति अध्यक्ष जाकिर झुंझुनूंवाला के नेतृत्व में गुरुवार को मस्जिद चौक में माला, शॉल एवं मिठाई खिलाकर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए जाकिर झुंझुनूंवाला ने कहा कि जिले के युवाओं को भारतीय सेना में अग्निवीर बनकर चाहे चार साल या चौदह साल देश की सीमाओं की सेवा का मौका मिले। देश सेवा के लिए हमारे युवा हमेशा आगे रहेंगे। युवाओं का सम्मान करने से इनकी हौंसला अफजाई होती हैं एवं इनमें देश की सीमाओं पर जाकर सेवा करने का जज़्बा दोगुना हो जाता हैं। इस अवसर पर सफीना पुत्री ख़ादिम हुसैन को भी ओलम्पियाड परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल लाने पर सम्मानित किया। इस अवसर पर माला पहनाकर स्वागत करने वालों में मुराद खां फौजी, हवलदार खुर्शीद सिरियासर, कप्तान लियाकत खां, सूबेदार जाकिर खां, आज़ाद नबी, मकसूद खां, अय्यूब खां ने खुशी व्यक्त की।