Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

चिड़ावा के अस्पताल में चिकित्सकों की बड़ी लापरवाही, पोस्टमार्टम के लिए घंटों इंतजार करते रहे परिजन

चिड़ावा में सिंघाना रोड पर अडूका गांव के पास बोलेरो की टक्कर से हुई थी बाइक सवार की मौत

- Advertisement -

0 866

चिड़ावा। उप जिला अस्पताल में चिकित्सकों की लापरवाही का मामला सामने आया है। दरअसल झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे की सिंघाना रोड पर अडूका गांव के पास बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। हादसे के बाद घायल अजय को चिड़ावा के राजकीय उप जिला अस्पताल में लाया गया। लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजनों को करीब दो घंटे तक इंतजार करना पड़ा। जिसके चलते परिजनों व ग्रामीणों ने गुस्सा जताया। आपको बता दें कि हादसे के बाद मौके से बोलेरो चालक भी फरार हो गया।

अजय कुमार

इस संबंध में अडूका निवासी रामप्रताप ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसका भतीजा अजय कुमार शाम को बाइक से चिड़ावा सामान लेने के लिए जा रहा था। अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप ने अजय की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उप जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से रिपोर्ट ली। बताया जा रहा है कि बोलेरो पर कस्बे की एक निजी स्कूल का स्टीकर लगा हुआ था। हालांकि बाद में पुलिस ने जब बोलेरो को जब्त किया तो स्कूल का स्टीकर गायब मिला। जिसे लेकर भी चर्चाओं को बाजार गर्म रहा। इधर, अस्पताल में भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया भी पहुंचे। जिन्हें परिजनों ने चिकित्सकों द्वारा बरती गई लापरवाही को लेकर शिकायत की।

चिड़ावा में नहीं रूक रहा चोरियों का सिलसिला

चिड़ावा के वार्ड 12 में चोरी के बाद खुली पड़ी आलमारी।

चिड़ावा कस्बे में चोरियों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। चोरियां रोकने में और चोरियों का राजफाश करने में चिड़ावा पुलिस पूरी तरह नाकाम नजर आ रही है। एक ओर लोग चोरों के कारण दहशत में है। वहीं चिड़ावा पुलिस मौका मुआयना कर अपनी इतिश्री कर रही है। ताजा चोरी की वारदात हुई है चिड़ावा कस्बे के वार्ड नंबर 12 में। चोरों ने चिड़ावा कस्बे के वार्ड नंबर 12 में एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए सोने चांदी के जेवरात और नगदी चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पर चिड़ावा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार चिड़ावा कस्बे के वार्ड नंबर 12 के संदीप कुमार जब भी घर लौटे तो घर का अंदर से गेट बंद था। दीवार फांदकर अंदर प्रवेश किया। अंदर देखा तो मुख्य गेट और अन्य कमरों के गेट खुले पड़े थे। कमरों का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर अलमारी से 40 हजार नगद सोने का मंगल सूत्र सोने की अंगूठी, बाली, पायजेब सहित सोने चांदी के अन्य जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए हैं।