Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

प्रेमिका की सगाई होने पर चाैमूं से आए प्रेमी ने मचाया उत्पात, हाथ व गले की नश काटने का किया प्रयास

बुहाना क्षेत्र के थली गांव में प्रेमिका की सगाई पर प्रेमी ने किया हंगामा

- Advertisement -

0 118

सिंघाना। थाना क्षेत्र के थली गांव में रविवार रात को प्रेमिका की सगाई होने से नाराज प्रेमी ने अपने हाथ की नशे काटने का प्रयास किया गया। इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लहुलूहान हालत में सिंघाना के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसे परिजन रात को अपने साथ ले गए। एएसआई सुबेसिंह यादव ने बताया कि थली गांव में एक युवती की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान चौमूं का रहने वाला शशांक पुत्र रामगोपाल कुमावत युवती के घर पहुंच गया। युवती सगाई होने से खफा होकर उसने उसने हंगामा कर दिया। इस दौरान जब मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने अपने बैग से ब्लैड निकालकर अपनी नश काटने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों के पकड़ लेने से अपनी नश नहीं काट पाया, लेकिन ब्लैड हाथ में लगने से वह लहुलूहान हो गया।

इस दौरान ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सिंघाना पुलिस को दी तो एएसआई सुबेसिंह यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घायल युवक को सिंघाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर युवक शशांक ने बताया कि युवती के साथ उसकी दोस्ती आठ साल पहले फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद वह फोन पर बात करने लगे। दोस्ती होने के दो माह बाद चौमूं में मिले भी थे। घायल युवक ने बताया कि परिजन जबरदस्ती युवती का विवाह कर रहे हैं। जबकि वह दोनों आपस मे शादी करना चाहते है। घायल युवक का पिता कंस्ट्रक्शन का काम करता है तथा वह भी जयपुर में अपने पिता के साथ काम करता है। वह तीन भाइयों में तीसरे नंबर का है। एक बड़ा भाई कोटा में इंजीनियर तथा दूसरा दिव्यांग है।

डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि युवक के हाथ व गले पर ब्लैड लगने से वह घायल हुआ है। जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है। एएसआई सुबेसिंह यादव ने बताया कि इस संबंध में परिजनों को सूचना कर बुलाया गया तथा परिजन सिंघाना आकर घायल युवक को अपने साथ ले गए। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। यदि कोई व्यक्ति रिपोर्ट देगा तो मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=mxLTxJCOJbw