Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

ट्रैक्टर की टक्कर से खेत के गेट का पिलर गिरा, दबने से बंटाईदार की मौत

चूड़ी चतरपुरा में हादसा, बेटे ने खेत मालिक के खिलाफ कराया केस दर्ज

- Advertisement -

0 57

मुकुंदगढ़ । चूड़ी चतरपुरा के खेत में ट्रैक्टर की टक्कर से गेट का पिलर गिरने से उसके नीचे दबने से बंटाईदार की मौत हो गई। मृतक के बेटे ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक चूड़ी चतरपुरा के वार्ड 5 निवासी रोहित शर्मा ने रिपोर्ट दी कि उन्होंने गांव के ही कृष्णसिंह राजपूत का खेत बंटाई पर ले रखा है और खेती करते हैं। मंगलवार सुबह उसके पिता सांवरमल (54) और उसकी माता व परिवार के अन्य लोग खेत में काम कर रहे थे।

इस दौरान खेत मालिक कृष्णसिंह ने उसके पिता सांवरमल को बाइक पर दूध की केतली बांधने के लिए कहा। तब उसके पिता बाइक पर केतली बांध रहे थे। उसी दौरान खेत मालिक कृष्णसिंह ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए गेट के पिलर को टक्कर मार दी। गेट व उसका पिलर पिता पर गिर गया और वे नीचे दब गए। मुश्किल से उन्हें निकाल कर मुकुंदगढ़ सीएचसी लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। एचसी दामोदर प्रसाद मामले की जांच कर रहे हैं।

गुजरवास में बाप-बेटों के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला

सिंघाना । एक व्यक्ति ने उसके, उसके पिता व भाई के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी कैलाश यादव ने बताया कि हरनाथपुरा निवासी अशोक गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि मंगलवार सुबह पौने नौ बजे गुजरवास निवासी कैलाश पुत्र श्यामलाल ने उसको फोन करके बोला कि वे लोग उसके खेत पर कब्जा कर रहे हैं। जिस पर वह, उसका पिता रोहिताश व छोटा भाई धर्मपाल खेत में गए। वहां पर कैलाश, मोहन, ताराचंद, विजय व तीन अन्य लोगों ने एकराय होकर पिस्टल दिखाकर तलवार से उन पर हमला कर दिया। मारपीट में उसके व पिता के चोटें आई। कैलाश व मोहन ने उन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और धर्मपाल को जान से मारने की कोशिश की। 15 दिन में जान से मारने की धमकी भी दी।