Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

झुंझुनूं में राजेंद्र राठौड़ ने संभाला मोर्चा, कहा-BJP और राजपूत अलग-अलग नहीं, सब मोदीजी के दूत बनेंगे और शुभकरण चौधरी के लिए वोट मांगेंगे

झुंझुनूं में राजपूत समाज के सम्मेलन में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने किया आह्वान

- Advertisement -

0 36

झुंझुनूं। पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ मंगलवार को झुंझुनूं पहुंचे। उन्होंने झुंझुनूं के रोड नंबर पर दो पर राजपूत समाज के सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि काफी समय से राजपूत समाज के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन आज के सम्मेलन के बाद सब भ्रांति साफ हो गई है। राजपूत समाज ना केवल झुंझुनूं, बल्कि पूरे राजस्थान और देश में कमल का फूल खिलाकर भारत में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज ने आज वचन लिया है कि झुंझुनूं से शुभकरण चौधरी और कमल का फूल जिताकर भेजना है। देश और राष्ट्रहित में राजपूत समाज भाजपा के साथ रहा है और आगे भी रहेगा।

उन्होंने कहा कि कमल का फूल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के आदर्श है। और राजपूत समाज आदर्श से कभी अलग नहीं हो सकता। इस मौके पर राठौड़ ने कहा कि क्षत्रीय समाज हमेशा भाजपा के साथ रहा है। इसी भाजपा ने भैरोसिंह शेखावत को तीन बार प्रदेश का मुख्यमंत्री और उप राष्ट्रपति बनाया। क्षत्रीयों को भगवान श्रीराम का वंशज माना जाता है। हमारे श्रीराम 550 तक टेंट में रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके लिए मंदिर बनवाया। पहली रामनवमी आ रहा है और मंदिर बनने के बाद पहली बार वोट देने का मौका मिल रहा है। इसलिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर अपना कर्तव्य भी निभाएं। उन्होंने कहा कि वे झोली फैलाकर राजपूत समाज से गुस्सा और त्याग मांग रहे है। अपने गुस्से को उनकी झोली में भर दें और प्रेम के साथ अपने गली—मोहल्लों में जाकर मोदी जी के दूत बनकर वोट मांगे।

उन्होंने राजपूत समाज से वचन लिया और साथ ही कहा कि रघुकुल रीत सदा चली आई। प्राण जाए वचन ना जाए। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज ना तो गैर जिम्मेदार है, ना ही नासमझ है और ना ही हम अपना नाता भाजपा से तोड़ेंगे। भाजपा पार्टी की जड़ों को हमनों सींचा है और भाजपा ने हमें मान सम्मान दिया है। यह रिश्ता आगे भी जारी रहेगा। कार्यक्रम में शुभकरण चौधरी की तरफ से भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां ने संबोधित किया। इस मौके पर लोकसभा क्षेत्र झुंझुनूं के आठ विधानसभाओं के राजपूत व रावणा राजपूत समाज के मौजिज लोग मौजूद थे।

सम्मेलन में राजपूत समाज के यह प्रबुद्धजन रहे मौजूद

रोड नंबर दो पर राजपूत समाज सम्मेलन में मौजूद भीड़

इस मौके पर विधायक विक्रम सिंह जाखल, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत,भामाशाह मेघराजसिंह रोयल, ठाकुर अंगद देव मंडावा, फतेहसिंह बड़ाऊ, आशुसिंह सुरपुरा, विजेंद्रसिंह इंद्रपुरा, उप प्रधान महिपाल सिंह पौंख, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रतनसिंह, पृथ्वीसिंह, बगड़ चेयरमैन गोविंदसिंह शेखावत बगड़, दशरथ सिंह कालीपहाड़ी पंचायत समिति सदस्य, रविन्द्र सिंह तोलियासर, कुलदीप सिंह शेखावत सरपंच मंड्रेला, गिरवर सिंह चूड़ी पूर्व सरपंच चूड़ी, मदन सिंह भोजनगर रावणा राजपूत समाज जिलाध्यक्ष, गणेश सिंह उतरासर पूर्व पंचायत समिति सदस्य, नरेन्द्र सिंह नगंली सलेदी सिंह अध्यक्ष राजपूत महासभा अध्यक्ष खेतड़ी,कुलदीप सिंह कालीपहाड़ी जिला उपाध्यक्ष भाजपा,श्योपाल सिंह सरपंच बसई, शिवराज सिंह चैराड़ी, शेरसिंह निर्वाण जिला उपाध्यक्ष भाजपा, महिपाल सिंह सरंपच महनसर, विनोद सिंह निर्वाण मंड्रेला समेत अन्य भी मंच पर मौजूद थे।