Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

रिलेक्स मूड में रहे प्रत्याशी, दिनभर कार्यकर्ताओं से मिले, जीत के आंकड़ों पर करते रहे चर्चा

भाजपा प्रत्याशी चौधरी बोले-इंटरनल सर्वे में हम पहले चरण की सभी 12 सीटें जीत रहे

- Advertisement -

0 135

झुंझुनूं। लोकसभा सीट पर मतदान होने के बाद शनिवार को भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी रिलैक्स मूड में नजर आए। जहां भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी सुबह 5 बजे उठ गए। रोजाना की तरह पूजा पाठ की। दिनभर जिला मुख्यालय स्थित रोड नम्बर तीन पर अपने आवास पर रहे। यहां पर पार्टी से जुड़े लोगों से चुनाव को लेकर फीडबैक लिया। दिनभर चाय की चुस्कियों के बीच चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा चलती रही।

चौधरी ने चुनाव के परिणाम पर बोलते हुए कहा कि वोटिंग कम होने का कारण भाजपा मजबूत स्थिति में है। इसका कारण बताते हुए कहा कि खेतड़ी, नवलगढ़, उदयपुरवाटी में कांग्रेस का वोट बूथ पर काफी कम पहुंचा। यहां पर ज्यादा वोट भाजपा के ही पड़े हैं। चौधरी ने दावा किया है कि पार्टी का इंटरनल सर्वे हुआ था जिसमे झुंझुनूं समेत प्रथम चरण की सभी 12 सीटों पर भाजपा चुनाव जीत रही है।

इधर, कांग्रेस प्रत्याशी सुबह देर से उठे, मोर को दाना चुगाया

लोकसभा चुनाव में मतदान के साथ खत्म होने पर कांग्रेस उम्मीदवार बृजेन्द्र ओला अन्य दिनों की अपेक्षा शनिवार सुबह आधा घंटे देरी से उठे। अमूमन वे साढ़े पांच-छह बजे तक बिस्तर छोड़ देते हैं। नित्यकर्म से निवृत होकर उन्होंने पैतृक गांव अरडावता स्थित निवास पर मोर के जोड़े को छोटे भाई सरजीत के साथ कुछ देर दाना चुगाया। इस बीच गांव एवं अन्य स्थानों से समर्थक कार्यकर्ता उनके मकान पर आने शुरू हो गए। रिलेक्स नजर आ रहे ओला ने नारियल पानी पीते हुए समर्थकों से मतदान का क्षेत्रवार फीडबैक लिया। सुबह साढ़े दस बजे लंच लेने के बाद वे झुंझुनूं के लिए रवाना हो गए।

दिनभर झुंझुनूं और साथ लगते इलाको में ब्याह-शादियों व पूर्व निर्धारित अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त रहे। इस दौरान कांग्रेस नेताओं और समर्थकों से मतदान के रुझान पर भी चर्चा होती रही। ओला अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं।