Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

स्पाइन कबड्डी लीग: पहले दिन के रोमांचक मुकाबलों में कड़ा संघर्ष देखने को मिला

जांबाज झुंझुनूं ने जयपुर किंग को 15 पॉइन्ट से हराया, चुरू चैलेंजर ने पिलानी पलटन को 16 पॉइन्ट से हराया

- Advertisement -

0 49

झुंझुनूं। झुंझुनूं एकेडमी विज्डम सिटी के जीवेम स्पोर्ट्स स्कूल ग्राउंड पर शूरवीर डिफेंस एकेडमी के तत्वावधान में आयोजित स्पाइन कबड्डी लीग के पहले दिन सभी टीमों के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला। इस प्रतियोगिता में जूनियर एवं सब जूनियर बॉयज कबड्डी के मुकाबले 25 अप्रैल से 28 अप्रैल तक खेले जा रहे हैं। 25 अप्रैल को हुए मुकाबलों में सभी टीमों के खिलाड़ियों ने पूरा दमखम लगाया। जानकारी देते हुए लीग के चेयरमैन योगेश शर्मा ने बताया कि पहले दिन के सब जूनियर (45 किलोग्राम वर्ग) मुकाबलों के प्रथम मैच में चुरू चैलेंजर ने सीकर सुपर स्टार को 6 पॉइन्ट से हराया। दूसरे मैच में जांबाज झुंझुनूं ने जयपुर किंग को 15 पॉइन्ट के बड़े अन्तर से हराया। तीसरे मैच में पिलानी पलटन ने अलवर अलायन्स को 7 पॉइन्ट से हराया। चौथे मैच में सीकर सुपर स्टार ने जांबाज़ झुंझुनूं को 11 पॉइन्ट से हराया।

पांचवें मैच में चुरू चैलेन्जर ने जयपुर किंग को 14 पॉइन्ट के अन्तर से हराया। छठे मैच में अलवर अलायंस ने झुंझुनूं जांबाज़ को 20 पॉइन्ट के बड़े अन्तर से हराया। सातवें मैच में पिलानी पलटन ने चुरू चैलेन्जर को 16 पॉइन्ट से हराया। आठवें मैच में सीकर सुपर स्टार ने जयपुर किंग को 8 पॉइन्ट से हराया। नौवें मैच में पिलानी पलटन ने जांबाज़ झुंझुनूं को 18 पॉइन्ट से हराया। वहीं दसवें मैच में अलवर अलायन्स ने जयपुर किंग को 15 पॉइन्ट से हराया। स्कूल डायरेक्टर आकाश मोदी ने बताया कि आज 26 अप्रैल को सब जूनियर वर्ग के फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। इसके पश्चात 27 एवं 28 अप्रैल को जूनियर वर्ग (55 किलोग्राम वर्ग) के मुकाबले खेले जाएंगे। आने वाले दो दिन में सभी दर्शकों को बहुत शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। पूरे झुंझुनूं शहर से खेल प्रेमियों की तरफ से इस लीग को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। स्कूल प्राचार्य डॉ. रविशंकर शर्मा ने बताया कि सभी खिलाड़ियों एवं दर्शकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। हर दिन कोई न कोई सेलिब्रेटी झुंझुनूं एकेडमी विज़्डम सिटी में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंच रहे हैं।

जादूगर सम्राट ने अपनी जादुई कला से सबको किया विस्मित

हिसार से पधारे भारत के जाने माने प्रसिद्ध एमएस जादूगर सम्राट ने अपनी जादुई कला का हैरतअंगेज प्रदर्शन किया एवं सभी को आश्चर्य चकित कर दिया। लगभग दो घंटे तक चले इस कार्यक्रम ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया। कल भी जादू के अनेक खेल सभी को देखने को मिलेंगे। इस अवसर पर झुंझुनूं एकेडमी चेयरमैन दिलीप मोदी, मैनेजिंग डायरेक्टर नीरजा मोदी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आशुतोष मोदी, जॉली एंजल्स डायरेक्टर रानू मोदी, स्कूल डायरेक्टर आकाश मोदी, गरिमा मोदी, छात्रावास निदेशक कुरड़ाराम धींवा, प्राचार्य डॉ. रविशंकर शर्मा,  उप प्राचार्या सरोज सिंह, शूरवीर डिफेंस एकेडमिक डायरेक्टर अमित शर्मा, हैडमिस्ट्रेस उमा शर्मा  एवं प्रशासक कमलेश कुलहरि ने जादूगर एमएस सम्राट का गुलदस्ते, अंग वस्त्र भेंट कर पारम्परिक स्वागत किया।