Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

हादसे की सूचना मिलने पर हरियाणा का प्रचार बीच में छोड़ झुंझुनूं पहुंची प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत

बीडीके अस्पताल में घायलों की कुशलक्षेम पूछी, बोलीं-हर मदद को भाजपा कार्यकर्ता तैयार

- Advertisement -

0 92

झुंझुनूं। सिंघाना थाना इलाके के थली के पास सोमवार को हुए दर्दनाक हादसे की खबर के बाद भाजपा की प्रदेश महामंत्री और पूर्व सांसद संतोष अहलावत हरियाणा में चुनाव प्रचार छोड़कर सीधा झुंझुनूं पहुंची। दरअसल पार्टी ने उन्हें सोनीपत लोकसभा सीट में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए संतोष अहलावत को चुनावों तक वहीं रहने के निर्देश दे रखे है। बावजूद इसके इलाके में इतने बड़े हादसे की खबर के बाद अहलावत से रूका नहीं गया और वे भाजपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां व भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी समेत अन्य पदाधिकारियों के साथ झुंझुनूं बीडीके अस्पताल पहुंची और यहां पर भर्ती हर एक मरीज से मुलाकात कर चिकित्सकों ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट जानी और मरीजों से कुशलक्षेम पूछी।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत ने कहा कि सभी घायलों और उनके परिवार के सदस्यों को आश्वस्त किया है कि उनके ईलाज में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। वहीं जरूरत पड़ने पर भाजपा का कार्यकर्ता हरसंभव मदद के लिए तैयार रहेगा। इस मौके पर अहलावत ने गत दिनों कुहाड़वास में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में घायल पति, पत्नी और पुत्र से भी बीडीके अस्पताल में मुलाकात की। अहलावत ने इन तीनों घायलों को सरकार से हरसंभव मदद दिलवाने का भरोसा दिलाया। इसके बाद अहलावत ने सभी चिकित्सकों से निवेदन किया कि वे दोनों ही हादसों के घायलों के ईलाज में कोई कोताही ना बरतें। खून आदि की जरूरत पड़ने पर सूचना दें। भाजपा कार्यकर्ता तैयार हैं।

इस मौके पर अहलावत के साथ भाजपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां, जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, झुंझुनूं शहर अध्यक्ष कमलकांत शर्मा, विकास भालोठिया, अरूणा सिहाग, महेश जीनगर, जगदीश गोस्वामी, आईटी जिला संयोजक सौरभ सोनी व सत्यनारायण हलकारा आदि मौजूद थे। आपको बता दें कि मंगलवार 7 मई को हरियाणा के सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के बरोदा विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा के सीएम साहिब सिंह सैनी की सभा भी है। जिसकी तैयारियों को लेकर प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत के पास विशेष तौर पर जिम्मेदारी भी है। सभा की तैयारियों में जुटी प्रदेश महामंत्री अहलावत हादसे की सूचना के बाद बिना कोई देर किए सीधे झुंझुनूं पहुंची और घायलों से मिली। अहलावत ने बताया कि वे सरकार को भी पत्र लिख रही हैं। जिसमें ना केवल कुहाड़वास, बल्कि थली हादसे में घायलों और मृतक परिवारों को सहायता की मांग की जाएगी। वहीं ऐसे हादसे ना हो। इसे रोकने के लिए पुलिस व परिवहन विभाग को भी पत्र लिखेगी। भाजपा नेताओं ने हादसे में मृत लोगों को भी श्रद्धांजलि दी है।