Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

दादा की मौत पर घर आए छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान पोते की हार्ट अटैक से गई जान

जवान मनीराम छत्तीसगढ़ सशस्त्र पुलिस बल की 12वीं वाहिनी रामानुजगंज में कार्यरत था

- Advertisement -

0 46

खेतड़ी। क्षेत्र के टीबा गांव निवासी छत्तीसगढ़ सशस्त्र पुलिस बल में एमटीओ पद पर कार्यरत जवान मनीराम (40)पुत्र हरीराम की रविवार तड़के लगभग तीन बजे टीबा गांव में मौत हो गई। मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है। मृतक के परिजन पूर्व सरपंच शेर सिंह टीबा ने बताया कि जवान मनीराम छत्तीसगढ़ सशस्त्र पुलिस बल की 12वीं वाहिनी रामानुजगंज में कार्यरत था। वर्तमान में छत्तीसगढ़ भवन नई दिल्ली में वीआईपी ड्यूटी पर तैनात था। मनीराम अपनी छोटे दादा की मौत होने पर शोक व्यक्त करने के लिए गांव आया हुआ था । दादा की मौत पंद्रह मई को हुई थी। रात्रि में उसके सीने में दर्द होने से उसको राजकीय अजीत उप जिला अस्पताल खेतड़ी ला रहे थे ।रास्ते में रविवार सुबह उसकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

मृतक के शव का मेहाडा पुलिस थाने की टीम ने पोस्टमार्टम करवाया। रविवार को पूर्ण सम्मान के साथ पैतृक गांव टीबा में जवान का अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक हजारीलाल गुर्जर, शेर सिंह गुर्जर ,महावीर गुर्जर, कैलाशचंद ,राम सिंह शेखावत ,छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल से आए इंस्पेक्टर अहमद खान, उप निरीक्षक राजवीर, रोहतास मीणा ,भानु शर्मा, शेर सिंह यादव सहित दर्जनों ग्रामीणों ने अंतिम यात्रा में भाग लिया व जवान की पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित किए। जवान के शव को मुखाग्नि पुत्र रविंद्र ने दी। परिवार में पिता मनीराम ,दो पुत्र रविंद्र व राहुल तथा पत्नी शारदा है।

वाहन से नीचे उतारकर युवती के सिर में चोट मारी
मण्ड्रेला । थाना क्षेत्र के गांव ढंढारिया की युवती ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि सोनू कड़वासरा ने रिपोर्ट दी कि वह शनिवार शाम ननद को पिलानी छोड़ने के लिए एक वाहन से जा रहे थे। रास्ते में गांव के ही रोहिताश पुत्र बजरंग व नवीन पुत्र रोताश व मोनिका पुत्री रोताश ने उसे वाहन से नीचे गिराकर उसके साथ मारपीट की व सिर पर ईंट से वार कर जानलेवा हमला कर दिया।