Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

डूमेाली कलां में देशी कट्टे समेत युवक गिरफ्तार, यूपी से खरीदकर लाया था

सिंघाना थाना क्षेत्र का मामला : देशी कट्टा यूपी से खरीदने की बात कबूल की

- Advertisement -

0 95

सिंघाना । पुलिस ने सोमवार को डूमोली कलां गांव में एक युवक से देशी कट्टा जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कैलाश यादव ने बताया कि सोमवार को सिपाही अजय कुमार भालोठिया को मुखबिर से सूचना मिली कि डूमोली बस स्टैंड से एक युवक हथियार के साथ डूमोली कलां की तरफ जा रहा है। सूचना पर थानाधिकारी कैलाश यादव पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को अाते देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर डुमोली कलां निवासी नवीन कुमार गुर्जर पुत्र जयसिंह काे राेककर उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक देशी कट्टा मिला। पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में नवीन कुमार को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में नवीन कुमार ने देशी कट्टा यूपी से खरीदने की बात कबूल की। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है कि वह कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला तो नहीं था। आरोपी नवीन कुमार अापराधिक प्रवृति का है उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट,आबकारी अधिनियम,मारपीट सहित चार मामले दर्ज है। कार्यवाही में सिपाही अजय कुमार भालोठिया का विशेष योगदान रहा। कार्यवाही में थानाधिकारी कैलाश यादव,एएसआई सूबेसिंह यादव,सिपाही अजय कुमार,सुशील कुमार,धर्मवीर,विक्रम सिंह,योगेंद्र आदि शामिल थे। बहरहाल पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आरोपी ने देशी कट्‌टा क्यों खरीदा था, उसकी मंशा क्या है, वह किसी वारदात की फिराक में तो नहीं था?

कार पलटने से दाे घायल

मलसीसर । मलसीसर – राजगढ़ सड़क मार्ग पर हेलेना कॉलेज से थोड़ा आगे मोड़ पर साेमवार काे स्विफ्ट डिजायर कार असंतुलित होकर पलट गई। जिसमें दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को मलसीसर उप जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार कार राजगढ़ तहसील के बैजुआ की है। कार पलटने से अजय कुमार(30) पुत्र सुरेश कुमार व कार्तिक(25) पुत्र रोहिताश को गंभीर चोट के चलते रेफर किया गया।