Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

पीएचईडी एईएन की गाड़ी के सामने लेटी महिला, बोली-पानी नहीं दे सकते तो जान ही ले लो…

पेयजल किल्लत से परेशान महिलाओं ने उदयपुरवाटी कस्बे में किया प्रदर्शन

- Advertisement -

0 1,151

उदयपुरवाटी । पेयजल की आपूर्ति नहीं से परेशान होकर सोमवार को एक महिला जलदाय विभाग के एईएन की गाड़ी के सामने लेट गई। महिला ने कहा कि पानी दो नहीं तो जान लो। पानी नहीं मिलने से प्यास के मारे वैसे भी जान जा रही है। बाद में उनके मोहल्ले में दो पानी के टैंकर भेजने और मंगलवार को पेयजल आपूर्ति करने का आश्वासन मिलने पर वह शांत हुई। दरअसल इन दिनों कस्बे के वार्डों में पेयजल की भारी किल्लत चल रही है। जलदाय विभाग की ओर से कई वार्डों में चार से पांच दिन बाद पेयजल आपूर्ति की जा रही है। वहीं टैंकरों के माध्यम से की जाने वाली व्यवस्था भी ना के बराबर है। एक वार्ड में एक दिन में मात्र एक पानी का टैंकर पानी भेजा रहा है। इससे परेशान वार्ड 21 की महिलाएं सोमवार को जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंची।

उन्होंने बताया कि पांच दिन से पानी नहीं आ रहा। इससे काफी परेशानी हो रही है। महिलाओं ने आज ही जलापूर्ति की मांग रखी। इसी दौरान एईएन की गाड़ी कार्यालय से बाहर जाने लगी तो एक महिला एईएन की गाड़ी के सामने लेट गई। मौका स्थिती देखकर एईएन अनूप अग्रवाल ने ठेकेदार को मौके पर बुलाया और महिलाओं के मोहल्ले में शीघ्र ही दो पानी के टैंकर भेजने और मंगलवार को पेयजल आपूर्ति करने का आश्वासन दिया। इसके बाद महिलाएं शांत हुई। इस दौरान महिलाओं ने चेतावनी दी कि अगर पेयजल आपूर्ति सुचारू नहीं की गई तो फिर से जलदाय विभाग कार्यालय में अनिश्चिकाल के लिए धरना देंगी। इस दौरान बलराम सैनी, पार्षद माहिर खान, मोहम्मद इदरीश, राकेश जमालपुरिया सहित कई महिलाएं मौजूद थी।

पार्षद व एईएन आपस में उलझे
पानी की मांग को लेकर महिला के एईएन की गाड़ी के सामने लेट जाने की घटना के दौरान एईएन अनूप अग्रवाल महिलाओं को कुछ कहने लगे तो इस दौरान पार्षद अजय तसीड़ और एईएन आपस में उलझ गए। इस दौरान पार्षद ने कहा कि लोग पेयजल की समस्या से जुझ रहे है और अधिकारी समस्या का समाधान करने के बजाय धमकी देने का काम कर रहे हैं। लोग धमकियों से डरने वाले नहीं है।