Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

बिना चालक के सड़क पर दौड़ी खच्चर गाड़ी, महिला व बच्चे को टक्कर मारी, 5 फीट उछला बच्चा, 500 मीटर तक घसीटा

बिसाऊ कस्बे का मामला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

- Advertisement -

0 283

बिसाऊ । बस स्टैंड के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में मंगलवार को बिना चालक के दौड़ रही एक खच्चर गाड़ी ने ठेले पर सब्जी खरीद रही एक महिला और व उसके पांच साल के बच्चे को टक्कर मार दी। इससे बच्चा और महिला दोनों ही उछलकर खच्चर गाड़ी पर जा गिरे। खच्चर गाड़ी करीब पांच सौ मीटर तक महिला और बच्चे को लेकर बिना चालक के दौड़ती रही। इस दौरान कई लोग बाल-बाल बचे। आखिरकार गढ के पास दो जनों ने अपनी जान पर खेल खच्चर को काबू में किया। गनीमत रही कि महिला और बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आई। इससे बड़ा हादसा टल गया। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

दरअसल दोपहर करीब 12 बजे एक महिला अपने 5 साल के बच्चे को गोद में लिए बस स्टैंड के पास सब्जी खरीद रही थी। उसी दौरान बाइपास की तरफ से एक खच्चर गाड़ी बिना मालिक के दौड़ते हुए आई। खच्चर गाड़ी पर लोहे के पाइप रखे हुए थे। जैसे ही उसने टक्कर मारी तो करीब 5 फीट उछल कर गाड़ी पर जा गिरा। वहीं महिला भी खच्चर गाड़ी पर आगे की तरफ लटक गई। दोनों को साथ लेकर खच्चर गाड़ी बीच में खड़ी गाड़ियों व बाइक के टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। कई लोग रोकने के लिए उसके पीछे दौड़ लगा रहे थे। खच्चर गाड़ी जैसे ही गढ के पास पहुंची, वहां दो जनों ने बमुश्किल उसे रोका और स्थानीय लोगों की मदद से महिला व बच्चे को पास के अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई।

कस्बे के लोगों ने जताया विरोध

इस घटना को लेकर कस्बे के लोगों ने विरोध जताया है। कस्बेवासियों का कहना है कि कस्बे में खच्चर गाड़ियों की भरमार है। इन्हें चलाने वाले न तो यातायात नियमों की पालना करते हैं और न ही राहगीरों की सुरक्षा का ध्यान रखते हैं।