Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

शहर में बीच बाजार सरपट दौड़ी रोडवेज बस ने तीन वाहनों को चपेट में लिया, पांच घायल हुए

ब्रेक फेल रोडवेज बस 400 मीटर दौड़ी, 2 टैंपो, एक स्कूटी को टक्कर मारी

- Advertisement -

0 52

झुंझुनूं। सवारियों से भरी रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए। भरे बाजार बस वाहनों को को रौंदती हुई निकली। इस दौरान चीख पुकार मच गई। 400 मीटर ब्रेक फेल बस दौड़ती रही। ड्राइवर ने इसे दीवार में ठोककर रोका। घटना रविवार को मंडावा मोड़ क्षेत्र में हुई। झुंझुनूं डिपो के मुख्य प्रबंधक राकेश गढ़वाल की मानें तो चलती रोडवेज बस का ब्रेक फेल हो गया था।

बस चूरू जिले के राजगढ़ डिपो से झुंझुनूं आई थी। झुंझुनूं में मंडावा मोड़ पर कुछ यात्रियों को उतारने के बाद जैसे ड्राइवर ने कार बढ़ाई तो ब्रेक का पाइप फट गया। इसके बाद बस बेकाबू हो गई। मंडावा सर्किल से जिला परिषद के बीच 400 मीटर तक बस बिना ब्रेक दौड़ी। इस दौरान सड़क पर खड़े दो टैंपों और एक स्कूटी चपेट में आ गई। हादसे में जनहानि नहीं हुई। ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई, इससे बड़ा हादसा टल गया। ड्राइवर ने बस को कलक्ट्रेट सर्किल के पास जिला परिषद की दीवार से टकराकर रोका। इसके बाद बस में बची सवारियों को वहीं उतार दिया और डिपो प्रबंधन को घटना की जानकारी दी।

स्कूटी सवार महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

अस्पताल में घायल स्कूटी सवार महिला का इलाज करते हुए।

हादसे की चपेट में आए टैंपो ड्राइवर राकेश सैनी ने बताया कि उसका टैंपों सड़क किनारे खड़ा था। पीछे से आकर रोडवेज ने टक्कर मार दी। पहले से उसने एक टैंपों और स्कूटी को चपेट में लिया था। उसके पता नहीं कि बस का ब्रेक फेल था। बस रुकी ही नहीं। उसके टैंपो में दो सवारियां थीं। जो भी घायल हो गई। इधर बस के ब्रेक फेल होने की बात सुनकर यात्रियों में भी चीख पुकार मच गई। परिचालक ने उन्हें शांत रहने और सुरक्षित ढंग से बैठने को कहा। सड़क पर हुए हादसे में 5 लोग घायल हो गए। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें रोडवेज बस रास्ते में खड़े टैंपो को टक्कर मारते हुए आगे निकलती नजर आ रही है। हादसे में टैंपो ड्राइवर राकेश सैनी (25), टैंपो में सवार सरोज देवी (60) व दूसरे टैंपो का ड्राइवर नरेश (35) समेत तीन अन्य घायल हो गए। तीनों को बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके अलावा दो अन्य घायल निजी अस्पताल में पहुंचे।