Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो महिलाओं समेत तीन घायल

बुहाना थाना इलाके के सागवा गांव के पास हुआ हादसा, दो बाइक को टक्कर मारी

- Advertisement -

0 220

झुंझुनूं। जिले के बुहाना थाना इलाके के सागवा गांव के पास एक बेकाबू कार ने सामने से आ रही दो बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक चालक नितेश की मौत हो गई। जबकि दो महिला समेत तीन घायल हो गए। जानकारी के अनुसार नयागांव निवासी नितेश अपनी मां कांता के साथ बाइक पर सवार होकर बुहाना आ रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर नसीब और उसकी पत्नी सोनिया सवार थी। चारों एक ही गांव और परिवार के सदस्य थे। खांदवा सागवा के बीच एक कार चालक ने एक के बाद एक दोनों बाइकों को टक्कर मारी।

हादसे में घायलों को बुहाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां नसीब और सोनिया को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गंभीर घायल नितेश और उसकी मां कांता को झुंझुनूं के लिए रैफर कर दिया गया। नितेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं वहीं कांता का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतक नितेश के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

बाइक बचाने के चक्कर में कार पेड़ पर चढ़ी, दोनों के चालक हुए जख्मी

झुंझुनूं। शहर में बीड़ चैक पाेस्ट व अग्रसेन सर्किल के बीच शनिवार दाेपहर काे बाइक बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई कार पेड़ पर चढ़ गई। हादसे में दोनों के चालकों के हल्की चाेट अाई। कार चिड़ावा की अाेर से झुंझुनूं आ रही थी। इस दौरान एक बाइक सामने अा गई। बाइक चालक काे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हाे गई। सड़क किनारे पेड़ काे टक्कर मारते हुए उस पर चढ़ गई। हादसे के बाद लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई। शाम तक इस संबंध में पुलिस में काेई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। अलबता हादसे के कारण कार का अगला हिस्सा और उसके नीचे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।