Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

नींद की झपकी से कार हुई अनियंत्रित, पहले पेड़ से टकराई, फिर पलटी, एक की मौत

पिलानी—धींधवा रोड पर हुआ अल सुबह दर्दनाक हादसा, कोलिड़ा (सीकर) के व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

0 65

पिलानी। धींधवा गांव की मुख्य रोड पर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक सीकर जिले के दादिया थाना इलाके के कोलिड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय प्यारेलाल जाट अपने रिश्तेदार के यहां शादी में आया हुआ था। सोमवार को अल सुबह करीब सवा तीन बजे वह अपने एक किसी अन्य जानकार के साथ शादी के फेरों के बाद पंडितजी को छोड़ने के लिए धींधवा गांव में ही गेस्ट हाउस में गया था। वापिस लौटते वक्त गाड़ी के चालक को संभवतया नींद की झपकी आ गई। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पहले एक पेड़ से टकराई। इसके बाद काफी दूर जाकर पलट गई।

पलटने से क्षतिग्रस्त हुई कार

गाड़ी पलटने से उसमें सवार कोलिड़ा निवासी प्यारेलाल की मौत हो गई। जबकि चालक को मामूली चोटें आई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। आपको बता दें कि प्यारेलाल काफी सालों से सउदिया में ही रहता है। वह अपने साले की बेटी के देवर की शादी में ही विदेश से आया था। जो 22—23 फरवरी से अगुणा धींधवा गांव में ही था। हादसा इतना खतरनाक था कि पूरी की पूरी गाड़ी चकनाचूर हो गई। जब हादसा हुआ तो मौके पर जोरदार धमाका भी हुआ। इसी धमाके को सुनकर पास पड़ौस के लोग आए और गाड़ी सवारों को अस्पताल तक पहुंचाया।

बबाई बस स्टैंड पर रेडीमेड की दुकान में लगी आग, करीब 15 लाख रूपए का सामान जलकर हुआ राख

आग बुझाने के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण।

खेतड़ी। क्षेत्र के बबाई बस स्टैंड के पटवारी मार्केट में स्थित एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में बीती रात आग लग गई। आग लगने के कारण दुकान में रखा करीब 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया। आग की सूचना सुबह दुकान के मालिक को लगी तो वह मौके पर पहुंचा। लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था। जानकारी के मुताबिक बैचा वाली ढाणी निवासी विनोद खटाना ने बबाई बस स्टैंड के पटवारी मार्केट में रेडीमेड कपड़ों की दुकान कर रखी है। तीन दिन पहले ही विनोद तीन लाख के नए कपड़े भी लेकर आया था। जो भी दुकान में ही थे। बीती रात को करीब 11 बजे विनोद दुकान बंद करके घर गया था।

सोमवार सुबह दुकान के एक पड़ौसी ने विनोद को फोन किया और बताया कि उसकी दुकान से धुआं निकल रहा है। विनोद ने आकर देखा तो दुकान में आग लगी हुई थी। तो सारा का सारा सामान जलकर राख हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची। इसके अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए। विनोद ने बताया कि दुकान की बिजली लाइन में पहले भी तीन—चार बार फाल्ट आ चुका था। इसके लिए डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों को मौखिक शिकायत की गई थी। लेकिन इस शिकायत को डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने गंभीरता से नहीं लिया। संभवतया रात को भी इसी फाल्ट के कारण दुकान में शॉर्ट सर्किट हुआ और उसका करीब 15 लाख रूपए का सामान जलकर राख हो गया। डिस्कॉम की लापरवाही पर ग्रामीणों में रोष देखने को मिल रहा है।