Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

हिट एंड रन; काेलसिया के युवकों की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पति-पत्नी व बेटे समेत चार को उड़ाया, चारों की मौत

मृतकों में आठ माह की गर्भवती महिला, उसका बेटा, पति व देवरानी शामिल

- Advertisement -

0 133

नवलगढ़। क्षेत्र के कोलसिया गांव के चार युवकों ने तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो चलाकर  नागौर जिले में एक ही परिवार के चार जनों को कुचल दिया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्कॉर्पियो पलट गई और उसमें सवार लोग मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार हिट एंड रन का यह मामला रविवार सुबह नौ बजे चूड़ियास के पास हुआ। मृतक एक ही परिवार के थे और सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। मृतकों में 8 माह की एक गर्भवती महिला भी थी। स्कॉर्पियो सवार युवक नवलगढ़ इलाके के कोलिसया के रहने वाले हैं। इनमें से दो जने दिल्ली पुलिस के जवान हैं। गाड़ी में 400 ग्राम गांजा व हुक्का मिला है। हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। लेकिन घटना के  बाद ग्रामीणों ने वीडियो बनाया, जिसमें गांजा होने का दावा किया गया है।

डेगाना थानेदार बद्रीप्रसाद मीणा ने बताया कि डेगाना के चूड़ियास गांव निवासी छोटूराम (25) पुत्र मुन्नाराम अपनी पत्नी सुमन (24), बेटे रितिक (2) और छोटे भाई महेंद्र की पत्नी रेखुड़ी (24) के साथ रविवार सुबह चूई (डेगाना) के लिए निकले थे। चूड़ियास गांव से सभी लोग बाइक पर निकले थे। चूड़ियास से 7 किलोमीटर दूर बच्छवास रोड पर जाटों की ढाणी में बाइक खड़ी कर सभी लोग चूई गांव जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार में आई स्कॉर्पियो ने उनको कुचल दिया। इसके बाद गाड़ी पलट गई। गाड़ी में सवार युवक मौके से भाग गए। लोगों ने बताया कि गाड़ी में गांजा व हुक्का मिला। पुलिस ने इससे इनकार किया है।

नवलगढ़ से खाटू श्याम दर्शन के बाद खरनाल जा रहे थे युवक
दरअसल नवलगढ़ के कोलिसया निवासी चार युवक स्कॉर्पियो में खाटू श्याम दर्शन के लिए गए थे। यहां से खरनाल वीर तेजाजी महाराज के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान बच्छवास व चूडियास के बीच उनकी गाड़ी ने चार जनों को कुचल दिया और पलट गई। गाड़ी में सवार कोलसिया निवासी डालचंद पुत्र शिशुपाल व लोकेश पुत्र प्रेमचंद दिल्ली पुलिस में हैं। इनके साथ विकास कुमार पुत्र नाहरसिंह व प्रदीप पुत्र मालीराम भी थे। डालचंद व प्रदीपकुमार नेहरों की ढाणी तन कोलसिया के तथा विकास व लोकेश कोलसिया निवासी हैं। चारों ही सांजू से डेगाना व रेण होते हुए खरनाल के लिए निकले थे।

छोटूराम का पूरा परिवार खत्म, बुजुर्ग मां-बाप के लिए अब छोटा भाई महेंद्र सहारा
हादसे में छोटूराम का पूरा परिवार खत्म हो गया। वह खुद, उसकी पत्नी व पुत्र मौत के शिकार हो गए। साथ में छोटे भाई की पत्नी की भी मौत हो गई। अब परिवार में छोटा भाई महेंद्र है जो बुजुर्ग मां-बाप का सहारा है। छोटूराम की पत्नी सुमन आठ माह की गर्भवती थी। जिसके बच्ची की भी गर्भ में ही मौत हो गई। डेगाना पुलिस ने सभी शव डेगाना के उपजिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया।