Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

सियासी जंग; पूर्व मंत्री गुढ़ा का शुभकरण चौधरी के खिलाफ अभियान  यात्रा का ऐलान, तो चौधरी ने भी बोला जवाबी हमला

पूर्व विधायक इंद्रसिंह पौंख की हत्या करवाने वाले मुझे राजपूत विरोधी बोल रहे है : शुभकरण चौधरी

- Advertisement -

0 105

झुंझुनूं। लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है। इसमें रविवार को उस वक्त उबाल आ गया। जब पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मोदी तुझसे बैर नहीं, शुभकरण तेरी खैर नहीं का नारा लिखे एक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के खिलाफ दो अप्रेल से जनसंपर्क अभियान शुरू करने का ऐलान किया। इसके बाद शुभकरण चौधरी ने भी प्रेस वार्ता कर गुढ़ा पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक इंद्रसिंह पौंख के हाथ पैर तोड़ने वाले और उनकी हत्या करवाने वाले लोग मुझे राजपूत समाज विरोधी साबित करने का भ्रम फैला रहे है। जबकि सच्चाई तो यह है कि आज भी उदयपुरवाटी क्षेत्र के राजपूत समाज के 30 से 40 प्रतिशत लोग उनके साथ है। यही नहीं उन्होंने राजपूत समाज की महिला को उप प्रधान बनवाया। बदले में पूर्व मंत्री गुढ़ा ने इसी राजपूत समाज की महिला उप प्रधान के जेठ के हाथ पैर तुड़वाए। शुभकरण चौधरी ने कहा कि उदयपुरवाटी पंचायत समिति में उन्होंने गुर्जर समाज की महिला को प्रधान बनवाया। लेकिन इसी राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मंत्री रहते हुए ना केवल गुर्जर महिला प्रधान को ट्रेप करवाया। बल्कि उसे सस्पैंड भी करवाया।

इसके अलावा पंचायत समिति के दलित वर्ग के बीडीओ को भी ट्रेप करवाकर उसे सस्पैंड करवाया। इस तरह हर समाज के साथ राजेंद्र सिंह गुढा ने अन्याय किया और अब चुनावों में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए झुंझुनूं से एक कमल का फूल खिलकर दिल्ली जा रहा है तो उसमें रूकावट पैदा करने के लिए भ्रम फैलाने के लिए बयानबाजी की जा रही है। सोशल मीडिया पर भ्रम और आपसी सौहार्द का माहौल बिगाड़ा जा रहा है। जो वीडियो वायरल किए जा रहे है। वो भी दो—तीन साल पुराने है। जो किसी समाज के लिए नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के लिए बोले गए थे। फिर भी यदि किसी की भावनाएं आहत हुई है तो वे सभी के क्षमाप्रार्थी है।

मेरे राजपूत समाज से पारिवारिक संबंध
प्रेस वार्ता में शुभकरण चौधरी ने कहा कि उनके राजपूत समाज से पारिवारिक संबंध है। जो फैलाया जा रहा है। वैसा बोलना तो दूर, सोच भी नहीं सकते। जो लोग समाज में आग लगाने का काम कर रहे है। उनसे सभी को सावधान रहना चाहिए। फिर भी यदि किसी व्यक्ति विशेष की बात करते हुए उनके मुंह से कोई गलती से शब्द निकला है तो वे क्षमाप्रार्थी है। उन्होंने कहा कि राजपूत समाज की भी बात करूं तो राजपूत समाज के मान, सम्मान, स्वाभिमान, त्याग, तपस्या, बलिदान का वे सम्मान करते है। यही नहीं 36 कौम के लोग उनके परिवार के सदस्य है।

इधर, राजपूत समाज ने किया शुभकरण का स्वागत

बगड़ में चौधरी का स्वागत करते राजपूत समाज के प्रबुद्धजन।

पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा की बयानबाजी के बाद राजपूत समाज से जुड़े प्रबुद्धजनों ने बगड़—झुंझुनूं रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुभकरण चौधरी से मुलाकात की और उनका स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट बिरजूसिंह शेखावत जयपहाड़ी, जयपहाड़ी के सरपंच प्रतिनिधि यशपालसिंह, बगड़ नगरपालिका के चेयरमैन गोविंद सिंह राठौड़, भाजपा के जिला मंत्री कुलदीप सिंह कालीपहाड़ी, सुरेंद्र सिंह बड़ाऊ, प्रवीण सिंह शेखावत बनगोठड़ी, वीरेंद्र सिंह राठौड़ आदि मौजूद थे।

गुढ़ा ने कहा, ओला आपकी दी हुई ताकत का दुरूपयोग नहीं करेगा
रविवार को उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने ना केवल शुभकरण चौधरी को लेकर आग उगली। बल्कि बृजेंद्र ओला को लेकर भी कहा कि बृजेंद्र ओला की मेरे पास एसेम्बली में सीट रही है। दोनों मंत्री बराबर ही बैठते थे। मैं गारंटी से कह रहा हूं बृजेंद्र ओला के बारे में अपने पद का दुरूपयोग नहीं करेगा। वो आदमी आपकी दी हुई ताकत का बृजेंद्र ओला दुरूपयोग नहीं करेगा।