Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

ओला परिवार की तीन पीढ़ियों ने एक साथ डाला वोट, बृजेंद्र ओला के पोते अर्नब ने पहली बार दादा के साथ वोट डाला

अरड़ावता गांव के सरकारी स्कूल में बनाए गए बूथ पर कांग्रेस के ओला ने डाला वोट

- Advertisement -

0 89

चिड़ावा। अरड़ावता गांव के सरकारी स्कूल में बनाए गए बूथ पर लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस प्रत्याशी एवं झुंझुनूं विधायक बृजेंद्र ओला ने वोट डाला। पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला के स्वर्गवास के बाद पहली बार फिर एक बार मौका आया कि ओला परिवार की तीन पीढियों ने एक साथ वोट डाला। कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला ने अपने छोटे भाई सरजीत ओला, अपने पुत्र एवं चिड़ावा पंचायत समिति के सदस्य अमित ओला तथा अपने पोते अर्नब ओला के साथ वोट डाला। इस तरह तीन पीढियों ने एक साथ वोट डाला। वहीं बृजेंद्र ओला की पत्नी पूर्व जिला प्रमुख डॉ. राजबाला ओला, देवरानी कमलेश ओला तथा बहू आकांक्षा ओला ने भी अपना वोट एक साथ डालकर मताधिकार का प्रयोग किया।

वोट डालने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला गांव में स्थित स्वर्गीय शीशराम ओला के स्मृति स्थल गए। जहां पर उन्होंने पुष्प अर्पित करते हुए अपने पिता को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद वे वोट देने के लिए भाई, बेटे, पोते के साथ मतदान केंद्र पहुंचे। जहां मताधिकार का प्रयोग करने के बाद उन्होंने सभी से वोट देने का आह्वान किया और कहा कि जिस तरह का माहौल है। उन्हें लगता है कि सफलता जरूर मिलेगी। इसके बाद वे लोकसभा क्षेत्र के दौरे के लिए निकल गए। आपको बता दें कि स्वर्गीय शीशराम ओला ने जब लोकसभा चुनाव लड़े थे। उस वक्त भी ओला परिवार की तीन पीढियों ने एक साथ वोट डाले थे। उस वक्त खुद शीशराम ओला के साथ उनके बेटे बृजेंद्र और सरजीत ओला तथा उनके पोते अमित ओला तथा बहू आकांक्षा ओला ने एक साथ मताधिकार का प्रयोग किया था। अब करीब एक दशक बाद फिर से वो ही तस्वीर सामने आई है।

भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने टोडी गांव में डाला वोट, पहले देवी-देवताओं के दर्शन किए

मंदिर में पूजा अर्चना करते भाजपा प्रत्याशी चौधरी।

गुढ़ागौड़जी। झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने सुबह अपने मताधिकार का प्रयोग किया। गुढ़ागौड़जी के समीप टोडी गांव के बालाणी जोहड़ी स्थित बूथ पर शुभकरण चौधरी ने वोट डाला। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जलपान से पहले मतदान की भावना के साथ ना केवल उन्होंने वोट डाला है। बल्कि सभी से आह्वान किया है जलपान से पहले मतदान की भावना को आत्मसात करते हुए सबसे पहले वोट डाले। इस मौके पर उन्होंने झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र के लोगों को शत—प्रतिशत मतदान का आह्वान करते हुए लोकतंत्र को मजबूत बनाने तथा राष्ट्र विकास में योगदान की बात भी कही। इससे पहले शुभकरण चौधरी झुंझुनूं स्थित अपने निवास से रवाना हुए।

वोट डालने के बाद चौधरी

सबसे पहले उन्होंने झुंझुनूं जिला मुख्यालय की बगड़ रोड पर स्थित प्रसिद्ध श्रीगणेश मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। इस मौके पर उनके साथ भाजपा नेता राजेंद्र भांबू, मुरारी सैनी, राजकुमार मोरवाल समेत अन्य बीजेपी पदाधिकारी मौजूद थे। गणेश मंदिर से शुभकरण चौधरी राणी सती दादी के मंदिर पहुंचे। जहां पर उन्होंने दादी के दर्शन किए और फिर वोट देने के लिए रवाना हुए। आपको बता दें कि उदयपुरवाटी से पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी को इस बार भाजपा ने लोकसभा क्षेत्र झुंझुनूं से अपना उम्मीदवार बनाया है।