Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

बड़ागांव में अज्ञात वाहन की टक्कर से सोलाना के बुजुर्ग की मौत, दुड़िया में कार पेड़ से टकराने पर युवक की मौत

दुड़ियां में कार पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत, दो फरार

- Advertisement -

0 54

झुंझुनूं। झुंझुनूं-गुढा मार्ग पर देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार सोलाना निवासी सम्पत रात को बड़ागांव से गुढा की ओर जा रहा था। तभी बड़ा गांव के कॉलेज बस स्टैंड के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल सम्पत को बड़ागांव सीएचसी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर किया गया। बीडीके अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल सम्पत को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद गुढा पुलिस बीडीके अस्पताल पहुंची। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी।

इसी तरह दूड़िया के निर्माणाधीन बाइपास के निकट बुधवार शाम एक कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार में सवार चनाना के लोदीपुरा निवासी पवन कुमार पुत्र विद्याधर की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार अन्य दो युवक कार से निकल कर फरार हो गए। हादसे का कारण तेज रफ्तार माना जा रहा है। पुलिस ने बताया कि कार उदयपुरवाटी की तरफ से आ रही थी। दूड़िया के निकट एक कीकर के पेड़ से टकरा कर कार क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों की मदद से घायलावस्था में पवन को गुढ़ागौड़जी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने पर ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। निकट ही पोसाना गांव में पवन की बुआ का ससुराल भी है।

एसपी ने किया पुलिस लाइन का निरीक्षण

पुलिस लाइन मैस में खाने की जांच करते एसपी राजर्षि राज।

गुरूवार को एसपी राजर्षि राज वर्मा द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन का निरीक्षण किया गया। एसपी द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन में कार्यालय, कैंटीन, डॉग स्क्वॉयड, स्टोर, मनोरंजन कक्ष, मैस आदि का निरीक्षण किया गया। कार्मिकों को मुस्तैदी से ड्यूटी करने एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस मौके पर संचित निरीक्षक एवं लाईन ऑफिसर भी मौजूद रहे।