Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

20 से अधिक सवारियों से भरी पिकअप की ट्रैक्टर से भिड़ंत, सीरआरपीएफ जवान सहित दो की मौत

बड़ाऊ गांव के पास खरकड़ा-चंवरा रोड पर हुआ हादसा, छह जने हुए घायल

- Advertisement -

0 65

खेतड़ी । क्षेत्र के बड़ाऊ गांव के पास खरकड़ा-चंवरा रोड पर गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक पिकअप और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। हादसे में सीआरपीएफ जवान समेत दो की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। महवा निवासी सीआरपीएफ जवान रघुवीरसिंह गुर्जर (42) पुत्र श्रीराम ने झुंझुनूं में उपचार के दौरान दम तोड़ा। जबकि उनके ही परिवार के रामनिवास (40) पुत्र शंकरलाल की जयपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार पंडाली की ढाणी तन महुवा नीमकाथाना निवासी सीआरपीएफ जवान रघुवीर सिंह पुत्र श्रीराम अपनी ससुराल भिंटेरा में दादी सास की मौत पर बैठने गए थे। साथ में परिवार के 20-25 लोग भी थे। जब वह शोक सभा से वापस अपने गांव जा रहे थे तो बड़ाऊ पंचायत के रामनगर गोशाला से करीब आधा किलोमीटर दूरी पर पिकअप सामने से आ रहे ट्रैक्टर ग्रेडर से टकरा गई। हादसा होने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सरपंच जितेंद्रसिंह चांवरिया के सहयोग से घायलों को बड़ाऊ के सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया गया। प्रत्यक्षदर्शी विनोद कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे बीलवा की तरफ से तेज गति से पिकअप आ रही थी। पिकअप का अगला टायर ब्रस्ट होने से वह अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर से टकरा गई। विनोद ने बताया कि पिकअप की छत पर चार लोग बैठे थे, टक्कर लगने से वे नीचे गिर गए। हादसे की सूचना पर खेतड़ी नगर पुलिस व बड़ाऊ सरपंच जितेंद्रसिंह चांवरिया मौके पर पहुंचे।

रघुवीर, सीआरपीएफ जवान

हादसे में ये हुए थे घायल
सरपंच जितेंद्रसिंह ने बताया कि हादसे में पप्पू (30), सतवीर (38), मोहनलाल (50), ओमप्रकाश (35) तुलसी देवी (40), रामनिवास की हालत गंभीर होने पर उन्हें नीमकाथाना तथा रघुवीर सिंह गुर्जर (45) व ट्रैक्टर चालक महेश कुमार को झुंझुनूं रैफर कर दिया गया। अन्य घायलों को हल्की चोट होने पर उनका प्राथमिक उपचार कर छुट्‌टी दे दी गई। थानाधिकारी विजय कुमार चंदेल ने बताया कि घायल सीआरपीएफ जवान रघुवीर सिंह की बीडीके अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। रामनिवास को नीमकाथाना से जयपुर ले जाते रास्ते में मौत हो गई। शाम तक किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं करवाया था।

रामनिवास