Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

झुंझुनूं कलेक्टर की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल बाल बचीं कलेक्टर, ड्राइवर हुआ घायल

सिंघाना में हुए सड़क हादसे का जायजा लेकर झुंझुनूं लौटते समय हुआ हादसा

- Advertisement -

0 72

सिंघाना । थाना इलाके के के हुक्मा की ढाणी के पास सोमवार दोपहर को बस व स्कार्पिओ गाड़ी के हादसे का निरीक्षण कर लौट रही कलेक्टर की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। कलेक्टर की गाड़ी आगे चल रही गाड़ी से टकरा गई। इस दौरान हादसे में झुंझुनूं कलेक्टर चिन्मयी गोपाल बाल बाल बच गई। हादसे के बाद कलेक्टर जिला परिषद सीईओ अम्बालाल मीणा की गाड़ी में सवार होकर झुंझुनूं के लिए रवाना हो गई। जानकारी के अनुसार झुंझुनूं कलेक्टर चिन्मयी गोपाल सिंघाना थाना क्षेत्र के थली के पास हुए हादसे के बाद घायलों की कुशलक्षेम पूछने और हादसे की जानकारी लेने के लिए सिंघाना आई थी। अस्पताल में भर्ती घायलों की जानकारी जुटाई तथा हादसे स्थल का मौका मुआयना किया।

इसके बाद कलेक्टर दोपहर को करीब तीन बजे सिंघाना अस्पताल से झुंझुनूं के लिए रवाना हुई। इसके करीब दस मिनट बाद वह सिंघाना से दो किलोमीटर दूर पंहुचने पर हुक्मा की ढाणी के पास उनके आगे एक क्रूजर गाड़ी चल रही थी। जिसके ड्राइवर द्वारा गाड़ी को अचानक मोड़ देने से कलेक्टर की गाड़ी चालक ने अपनी गाड़ी को सड़क से नीचे उतार दिया तथा स्पीड में गाड़ी होने के कारण बड़ी मुश्किल से गाड़ी को कंट्रोल में किया। इस दौरान कलेक्टर की गाड़ी पास बने होटल के लोहे के बोर्ड को तोड़ती हुई सड़क के पार चली गई। गनीमत रही की गाड़ी के सड़क पार करने के दौरान कोई वाहन नहीं आया।

वह क्रूजर गाड़ी, जिससे टकराई थी कलेक्टर की गाड़ी

इस दौरान हादसे में कलेक्टर की गाड़ी ड्राइवर घायल हो गया। जिसे सिंघाना के राजकीय अस्पताल में ले जाकर प्राथमिक उपचार करवाया गया। इस दौरान हादसे में कलेक्टर की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। आगे चलने वाली गाड़ी में जयपुर से कुछ लोग हुक्मा की ढाणी में महिला की मौत होने पर शोक सभा में शामिल होने के लिए आए थे। घटना की जानकारी पर बुहाना एसडीएम हेमंत कुमार, नायब तहसीलदार बजरंग जाखड़, विकास अधिकारी दारा सिंह, एएसआई विद्याधर शर्मा मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी जुटाई। इसके बाद कलेक्टर चिन्मयी गोपाल पीछे चल रहे जिला परिषद सीईओ अंबालाल मीणा की गाड़ी में बैठ कर झुंझुनूं के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने क्रूजर गाड़ी व कलेक्टर की इनोवा गाड़ी को थाने में ले जाया गया है।