Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

फाैजी के घर बावरिया गैंग ने की थी चाेरी, गैंग सरगना हिस्ट्रीशीटर काली उर्फ संतरा समेत दाे गिरफ्तार, गिराेह के अन्य सदस्याें की तलाश

सूरजगढ़ के उरीका निवासी फौजी मुकेश के घर छह माह में दो बार हुई थी चोरी

- Advertisement -

0 85

झुंझुनूं । सूरजगढ़ इलाके के उरीका में फाैजी मुकेश सिंह व राकेश कुमार व एक अन्य के घरसे लाखाें रुपए की चाेरी की वारदात बावरिया गैंग ने की थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए इस गैंग की सरगना पड़तल कनीना हरियाणा निवासी हिस्ट्रीशीटर काली उर्फ संतरा समेत दाे जनाें काे गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अाराेपी पड़तल कनीना हरियाणाा िनवासी काली उर्फ संतरा (43 ) पत्नी सतवीर उर्फ चिपड़िया बावरिया तथा बेरला सूरजगढ निवासी इमरतीलाल उर्फ लाला (38) पुत्र सुखलाल जोगी है। दरअसल 8 जून की रात काे उरीका निवासी मुकेश सिंह व उसके पड़ाेस में रहने वाले राकेश कुमार के घर में घुसकर चाराें ने ताले ताेड़ कर पिकअप में सामान भरकर ले गए थे। मुकेश के घर पर व रास्ते में लगे सीसी टीवी खंगाले ताे पता चला कि चाेर पिकअप में सामान भरकर ले जाते दिखाई दिए।

इसके बाद एसपी ने चिड़ावा डीएसपी विकास धींधवाल के नेतृत्व में सूरजगढ़ थानाधिकारी सुखदेव सिंह व जिला स्पेशल टीम प्रभारी शेर सिंह फाेगाट के नेतृत्व में टीम का गठन किया। डीएसपी धींधवाल के नेतृत्व में पुलिस टीमाें ने कड़ी से जाेड़ते बावरिया गैंग की सरगना संतरा उर्फ काली व इमरतीलाल काे गिरफ्तार कर लिया। इस गैंग काे पकड़ने वाली टीम में सूरजगढ़ थानाधिकारी सुखदेव सिंह, एएसआई सांवरमल, डीएसटी प्रभारी शेरसिंह की टीमाें ने इस गैंग काे पकड़ लिया। सूरजगढ़ थानाधिकारी सुखदेव सिंह का कहना है कि गिराेह के अन्य सदस्याें की तलाश की जा रही है। यह गैंग बाॅर्डर इलाके में चाेरी की वारदात में सक्रिय थी। कई वारदात खुलने की संभावना है।

कनीना सदर थाने की हिस्ट्रीशीटर है काली उर्फ संतरा
पड़तल कनीना निवासी काली उर्फ संतरा कनीना सदर थाना की हिस्ट्रीशीटर है। वह पिछले 15 साल से चाेरी करने के मामले में सक्रिय है। उसके खिलाफ 2009 में पहली बार चाेरी का मामला कनीना सदर थाने में दर्ज हुअा था। इस साल उसके खिलाफ चाेरी के दाे मामले कनीना में दर्ज हुए। 2014 में दाे मामले चाेरी के दर्ज हुए। 2015 में भी चाेरी का एक मामला दर्ज हुअा। 2016 में उसके खिलाफ चाेरी के पांच मामले दर्ज हुए। वर्ष 2021 व 2023 में संतरा के खिलाफ चाेरी के मामले दर्ज हुए। उसके खिलाफ अटेली, कनीना, हिसार जीअारपी, सदर दादरी, मांडन, ताेषाम, महेंद्रगढ़ थानाें में मामले दर्ज है। पुलिस उसे पूछताछ करने के लिए उसे रिमांड पर लिया है। उससे चाेरी की अन्य वारदात खुलने की संभावना है। वारदातों का खुलासा होने की संभावनाएं है।