Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

गोठड़ा से दो माह पहले लापता हुई नाबालिग का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों ने खेतड़ीनगर थाने का घेराव किया

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, दो माह बाद भी नाबालिग का पता नहीं लगाया

- Advertisement -

0 32

झुंझुनूं । खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव से दो महीने पहले लापता हुई नाबालिग का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को खेतड़ीनगर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। पुलिस से नाबालिग का सुराग लगाने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि गत 18 अप्रैल को गोठड़ा निवासी एक नाबालिग लापता हो गई थी। परिजन थाने गए तो पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस पर नाबालिग के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक के यहां गुहार लगाई। एसपी की दखल के बाद थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि नाबालिग का सुराग लगाने की मांग करते हुए वे लोग दो महीने में थाने के कई चक्कर लगा चुके हैं लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे आक्रोशित होकर गोठड़ा के ग्रामीण बुधवार को थाने के बाहर एकत्र हुए और प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारे लगाए।

खेतड़ीनगर थाने में धरने पर बैठे परिजन।

ग्रामीणों ने बताया कि जब भी मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों से मिलते हैं तो हर बार उन्हें बहाना बनाकर टरका दिया जाता। नाबालिग के लापता होने के पीछे जो आरोपी है उसकी तरफ से लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं। इस बारे में पुलिस को भी अवगत कराया जा चुका है, इसके बावजूद भी पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। इस मामले में गोठड़ा की महिलाओं ने भी थाने में बच्चों के साथ धरना देकर नाबालिग का सुराग लगाने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में रामेश्वर लाल, विजयपाल, धर्मवीर सिंह, मिंटू, टोनी, सुनीता, पतासी देवी, बबीता, रीना, कमला देवी सहित बड़ी संख्या में गोठड़ा के महिला-पुरुष व बच्चे शामिल थे।

पुलिस टीमें गठित की गई हैं, जल्दी ही दस्तयाब कर लेंगे :
लड़की के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया था। पुलिस लड़की का सुराग लगाने के लिए मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस की ओर से टीमें गठित कर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही सुराग लगाकर नाबालिग को बरामद कर लिया जाएगा।
– विजय सिंह चंदेल, थानाधिकारी खेतड़ीनगर