Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

मैं नौकरी नहीं लग पाया…मिस यू पापा लिखकर छात्रावास के कमरे में फंदे पर झूल गया बड़ाऊ का युवक

नीमकाथाना में छात्रावास में रहकर प्रतियाेगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था युवक

- Advertisement -

0 37

खेतड़ी नगर। मैं नौकरी नहीं लग पाया….मिस यू पापा। ये शब्द खुदकुशी करने से पहले युवक ने सुसाइड नोट में अपने पिता को लिखे हैं। नीमकाथाना के प्रगतिशील प्रजापति छात्रावास में शुक्रवार रात करीब 8 बजे कुम्हारों की ढाणी बड़ाऊ रसूलपुर (खेतड़ी नगर) निवासी लोकेश पुत्र ग्यारसीलाल फंदे पर झूलता मिला। छात्रावास में मौजूद लड़कों ने खिड़की से लोकेश को फंदे पर झूलता देखा तो वार्डन को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। लोकेश प्रजापति छात्रावास में डेढ़ साल से रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसने अपनी नोट बुक में सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस ने सुसाइड नोट व मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस उपअधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच करवा रहे हैं। मृतक के परिजनों व छात्रावास संचालन समिति के पदाधिकारियों से भी वार्ता की है। छात्रावास में रहने वाले लड़कों से भी पूछताछ की गई है। शनिवार को पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पिछले डेढ़ साल से लोकेश प्रगतिशील प्रजापति छात्रावास में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। बेरोजगारी की वजह से वह तनाव में था। सीआई हरिनारायण मीणा ने बताया कि मृतक लोकेश ने कपड़े के सहारे पंखे से फंदा लगाकर जान दी है।

ट्रैक्टर चालक की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 5000 रुपए लूटने वाला बदमाश 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

उदयपुरवाटी पुलिस की कस्टडी में आरोपी।

उदयपुरवाटी। जयपुर स्टेट हाइवे पर इंद्रपुरा रिजॉर्ट के निकट एक ट्रैक्टर चालक की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 5000 रुपए लूटने वाले बदमाश को कोर्ट ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। थाना प्रभारी गोपाललाल जांगिड़ के मुताबिक सीकर जिले के खंडेला थानांतर्गत बोड़ला निवासी विजय सिंह चाहर ने एक व्यक्ति के खिलाफ आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 5000 रुपए लूटने का मुकदमा दर्ज करवाया था। रिपोर्ट के अनुसार विजय सिंह 20 जून को परशुरामपुरा से उदयपुरवाटी की तरफ आ रहा था। रास्ते में एक युवक ने उससे लिफ्ट मांगी तो उसे अपने ट्रैक्टर पर बैठा लिया। भेरू घाट की ओर जाते समय रास्ते में इंद्रपुरा रिजॉर्ट के निकट सुनसान जगह देखकर उस युवक ने विजय सिंह की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर ऊपर की जेब में रखे 5000 रुपए निकाले और भाग गया। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर पीछा कर धोलाखेड़ा के निकट राव की ढाणी निवासी आरोपी गणेश राव को पकड़ लिया। तलाशी में पुलिस ने आरोपी से विजय सिंह से लूटे गए 5000 रुपए और मिर्च पाउडर बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी गणेश राव को गिरफ्तार कर लिया। उसे शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर दिया गया है।