Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

रास्ते के विवाद में बुजुर्ग दंपती की चाकू घोंपकर हत्या की, पड़ौसी दो सगे भाइयों ने की हत्या

धनूरी के आनंदपुरा तन कांट गांव की घटना

- Advertisement -

0 121

झुंझुनूं। धनूरी थाना इलाके के कांट गांव के समीप आनंदपुरा में एक बुजूर्ग दंपत्ति की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए संदिग्ध दो आरोपियों में से एक को डिटेन कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। एसपी राजर्षि राज वर्मा खुद मौके पर पहुंचे और मामले के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है। जानकारी के मुताबिक 70 वर्षीय रावतराम और उसकी पत्नी 68 वर्षीय घोटीदेवी अपने बेटों के साथ जयपुर रहते है। दो दिन पहले, यानि कि रविवार को वे अपना मकान और खेत संभालने के लिए आनंदपुरा गांव आए थे। मंगलवार दोपहर को उनके पड़ौसी परमेंद्र और प्रवीण ने घर में घुसकर चाकूओं से हमला कर दोनों की हत्या कर दी।

दोनों आरोपियों को गांव के कुछ लोगों ने भागते हुए देखा और मौके पर जाकर देखा तो वृद्ध दंपत्ति लहुलूहान हालत में पड़े हुए थे। लोगों ने इस घटना की सूचना मृतकों के बेटों शुभकरण और ओमप्रकाश को दी। जिन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर खुद एसपी राजर्षि राज वर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना कर विशेष टीम गठित की। पुलिस की टीम ने दो संदिग्ध आरोपियों में से एक को डिटेन कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। इधर, मृतक के बेटे ओमप्रकाश ने बताया कि पड़ौसी महावीर के परिवार के लोग रास्ते को लेकर उन पर दबाव बनाए हुए थे। कुछ सालों से वे जबरदस्ती उनके खेत से रास्ता लेने के लिए विवाद खड़ा किए हुए थे। लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे लोग उनके वृद्ध मां—बाप की निर्मम हत्या कर देंगे। ओमप्रकाश ने बताया कि वे खेत से विधिक प्रक्रिया अपनाते हुए रास्ता देने को तैयार थे। लेकिन पड़ौसी महावीर जबरदस्ती रास्ता लेने की बात कहता था। दो दिन पहले ही उनके माता—पिता खेत संभालने के लिए जयपुर से आए थे। पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है।