Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

घर में सो रहे बुजुर्ग की सिर में गोली मारकर हत्या, कारण-लूट नहीं, पुलिस को परिचित पर ही शक

भालोठ गांव में घर में लहुलूहान हालत में मिला बुजुर्ग का शव

- Advertisement -

0 94

पचेरी कलां। थाना इलाके के भालोठ गांव से घर में सो रहे बुजुर्ग की हत्या की खबर सामने आई है। बुजुर्ग की उसके ही घर की बैठक में गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस हत्या का इरादा लूट नहीं मान रही है। इसलिए किसी परिचित पर ही शक जताया जा रहा है। मृतक 76 वर्षीय रिटायर्ड पोस्ट मास्टर भानाराम है। खबर यह भी है कि भानाराम के सिर पर गोली मारकर हत्या की गई है। बुजुर्ग का शव घर में ही लहुलूहान हालत में मिला है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार पचेरी थाना इलाके के भालोठ गांव में भानाराम रात को खाना खाकर कमरे में सो गए थे। जब सोमवार सुबह चाय देने के लिए कमरे में उनकी पत्नी भतेरी देवी गई तो रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम लहुलूहान पड़े थे। इसके बाद परिजनों ने पचेरी कलां पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद भालोठ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी के बाद पचेरी थानाधिकारी राजपाल मौके पर पहुंचे। झुंझुनूं से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। शव को बुहाना के सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां मेडिकल टीम द्वारा पोस्टमॉर्टम कराया गया तो टीम को मृतक के सिर में गोली मिली है। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

लूट की वारदात जैसे सबूत नहीं मिले

घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण व बुजुर्ग के परिजन।

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां लूट के लिए हत्या करने जैसे कोई साक्ष्य नहीं मिले। ऐसे में हत्या का कारण दूसरा प्रतीत होता है। इसलिए पुलिस को शक है कि बुजुर्ग की हत्या किसी परिचित ने ही की है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बहरहाल पुलिस ने शव का बुहाना के सामुदायिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।