Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

गुढ़ागौड़जी फायरिंग मामले में ‘सहयोगियों’ के करीब पहुंची पुलिस

एसपी राजर्षि राज वर्मा नवलगढ़ आए, संदिग्धों से पूछताछ की

- Advertisement -

0 743

नवलगढ़। गुढ़ागौड़जी में मंगलवार को किराना व्यापारी से 50 लाख रूपए की फिरौती मांगने, पुराने मुकदमे में समझौता करने की धमकी देते हुए फायरिंग करने के मामले में पुलिस वारदात के ‘सहयोगियों’ के करीब तक पहुंच गई है। कभी भी इस वारदात में आरोपियों का सहयोग करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी संभव है। वहीं मुख्य आरोपियों के अलावा अन्य संदिग्धों की तलाश में भी तीन टीमों द्वारा लगातार संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है। मामले में डिटेन किए गए संदिग्धों से पूछताछ करने और टीमों द्वारा अब तक की कार्रवाई की समीक्षा करने के लिए एसपी राजर्षि राज वर्मा नवलगढ़ पहुंचे।

उन्होंने नवलगढ़ पुलिस थाने में डीएसपी मनोज कुमार गुप्ता, नवलगढ़ एसएचओ अशोक चौधरी, गुढ़ा एसएचओ राममनोहर ठोलिया व डीएसटी के पुलिसकर्मियों के साथ चर्चा की। आपको बता दें कि एसपी के निर्देशानुसार इस मामले में संदिग्ध व पूर्व के चालान शुदा 5-7 जनों से नवलगढ़ पुलिस थाने में पूछताछ की जा चुकी है और 5-7 अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। एसपी ने पुलिस टीम को वारदाता की गंभीरता को देखते हुए हर एंगल से बारीकी से जांच करने संबंधी निर्देश दिए हैं। अभी तक मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

गुढ़ागाैड़जी से नवलगढ़ तक बाइक पर और आगे कैंपर से सीकर पहुंचे

दुकानदार पर फायरिंग करने के बाद तीनाें बदमाश नवलगढ़ तक बाइक पर ही गए थे। मास्टर माइंड कपिल ने भागने के लिए अपने पुराने साथी आजाद से नवलगढ़ में कैंपर गाड़ी का पहले से ही इंतजाम करवाया। नवलगढ़ से बदमाश इस कैंपर से सीकर तक पहुंचे थे अाैर वहां से बसाें से बैठकर फरार हाे गए। पुलिस ने चार युवकाें काे डिटेन किया है। जांच में सामने अाया है कि इस गैंग के तार 20 महीने पहले दुकानदार जितेंद्र गुप्ता के भाई राजेंद्र गुप्ता के साथ हुई 90 हजार की लूट से जुड़े हुए हैं। इस वारदात में कपिल शर्मा के साथ पालड़ी बलारा का लक्ष्मीचंद उर्फ अाजाद भी मुख्य अाराेपी था। कपिल ने फाेन करके अाजाद काे कैंपर लेकर नवलगढ़ बुलाया था। अाजाद अपने साथियाें के साथ कैंपर में अाया था। वारदात कर अाराेपी भाेड़की हाेकर नवलगढ़ तक बाइक से पहुंचे। अाजाद की अाेर से लाई कई कैंपर से सीकर की अाेर भाग गए। सीकर से अाराेपी बस से फरार हुए। सीकर में 8 अप्रैल काे अनिल जांगिड़ व नरेंद्र पर फायरिंग कर 4.60 लाख रुपए भरा बैग छीनकर‎ भाग गए थे।‎ सीकर पुलिस ने इस मामले में कपिल व एक अन्य की पहचान की थी।