Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

पुलिस हिरासत में मौत का मामला; तीसरे दिन भी रखा रहा गौरव शर्मा का शव

परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े, ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

0 95

झुंझुनूं। मंड्रेला पुलिस की हिरासत में हुई मौत का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। मौत के तीन दिन बाद भी परिजन शव लेने को तैयार नहीं हैं। शव बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है। परिजन इस बात पर अड़े हैं कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। इसके बाद ही वे शव लेंगे। इसी के चलते तीसरे दिन भी मृतक कुमार गौरव शर्मा का शव राजकीय जिला बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखा रहा। शुक्रवार को भी परिजनों ने कुमार गौरव शर्मा का शव नहीं लिया। हालांकि शव का पोस्टमार्टम कर न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में करवा दिया गया था। लेकिन अपनी मांगों को लेकर परिजन अड़े रहे और शव नहीं लिया।

इधर, शुक्रवार को कुमार गौरव शर्मा के पक्ष में जिला मुख्यालय के ब्राह्मण समाज के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसमें इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पांच सूत्री मांग की गई। जिनमें मामले में लिप्त पुलिसकर्मियों को सस्पैंड करने, दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने, मामले की जांच निष्पक्ष जांच एजेंसी से करवाने, पीड़ित परिवार को सरकार से मिलने वाले सभी लाभ दिलवाने, पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा परिवार को 10 लाख रूपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की गई। ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने कहा है कि यदि उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो ना वे शव लेंगे और पूरे प्रदेश में आंदोलन के लिए सड़कों पर उतरेंगे।

इस मौके पर ब्राह्मण समाज के युवा जिलाध्यक्ष ललित जोशी, ब्राह्मण समाज के जिला संरक्षक शिवचरण पुरोहित, पार्षद संजय पारीक, उपदेश शर्मा, दिनेश शर्मा, पिंटू शर्मा कोटपुटली, योगेश चौमाल, भरत शर्मा, सौरभ जोशी, जगदीश गोस्वामी, मनोज व्यास, सुरेंद्र शर्मा ढाणीवाला, अजय शर्मा सहित विप्रजन उपस्थित रहे। आपको बता दें कि इस मामले में एसपी राजर्षि राज वर्मा मंड्रेला एसएचओ समेत तीन जनों को लाइन हाजिर कर चुके है।