Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

बस में सहयात्री ने पार किया मोबाइल व 1.92 लाख रुपए से भरा बैग, गुगल पे से भी 80 हजार रुपए ट्रांसफर किए

दिल्ली से सीकर की निजी बस में सवार हुआ था यात्रा, कोतवाली में केस दर्ज

- Advertisement -

0 38

झुंझुनूं। निजी बस में यात्री का बैग, मोबाइल, एटीएम व अन्य सामान चोरी हो गया। बैग में एक लाख 92 हजार रुपए थे। इतना ही नहीं मोबाइल से गूगल पे के जरिए 80 हजार रुपए ट्रांसफर भी कर लिए। इस संबंध में खाजूवाला के व्यक्ति ने झुंझुनूं कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक खाजूवाला के वार्ड 2 निवासी मनजीत सिंह पुत्र मलकीत सिंह ने झुंझुनूं कोतवाली में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में मनजीत ने बताया कि वह एग्रीकल्चर उपकरण बनाता है। खाजूवाला में उसकी दुकान है।

वह 16 फरवरी काे व्यापार के सिलसिले में विशाखापटनम गया था। 20 फरवरी काे वहा एग्रीकल्चर मशीन की डिलीवरी देकर मशीन के बकाया रुपए लेकर लौट रहा था। उसके पास बैग में 1 लाख 92 हजार रुपए, एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन था। 23 फरवरी की शाम 8.15 बजे वह फ्लाइट से दिल्ली अाया। एयरपोर्ट से टैक्सी लेकर धौला कुआं बस स्टैंड पर पहुंचकर सीकर के लिए प्राइवेट बस में बैठ गया। बस कंडक्टर से सीट के लिए कहा तो उसने 1200 रुपए का टिकट देकर डबल स्लीपर पर बैठा दिया। उसने एक अन्य युवक को मेरे साथ स्लीपर में बैठा दिया। साथ ही मुझे 600 रुपए वापस दे दिए। 25 फरवरी की रात 11.30 बजे झुंझुनूं में उसकी आंख खुली तो बस चिंकारा कैंटीन के पास खड़ी थी। सामान संभाला तो बैग गायब था। झुंझुनूं में एक होटल से भाई को फोन कर घटना जानकारी दी। भाई ने कार भेजकर गांव बुला लिया। गांव जाकर बैंक की पासबुक में एंट्री करवाई तो पता चला कि 24 फरवरी को उसके गूगल पे से चार बार में 80 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। तब वापस आकर झुंझुनूं कोतवाली में पहुंचकर अज्ञात को खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

बहरहाल पुलिस का मानना है कि यात्री का बैग सहयात्री ने पार किया है या फिर किसी दूसरे ने, इसका पता नहीं चला है। लेकिन जब पीड़ित की आंख खुली तब सहयात्री गायब था। बस कंडक्टर से बातचीत कर पता किया जाएगा कि सहयात्री झुंझुनूं से पहले कहां उतरा था। क्या वही बैग लेकर पार हुआ है।