Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

द मंड्रेला स्टोरी : युवती को अगवा कर गैंग रेप किया, मंड्रेला से अपहरण कर हिसार में 3 दिन तक बंधक बनाकर रखा

एक समुदाय विशेष के दो युवकों व एक मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

0 92

चिड़ावा। मंड्रेला थाना क्षेत्र की एक लड़की का अपहरण कर हिसार ले जाकर उसके साथ गैंग रेप की बड़ी खबर मिल रही है। गैंग रेप में एक समुदाय विशेष के दो युवकों के अलावा एक मौलवी का नाम भी शामिल है। वहीं इसी लड़की के साथ जबरदस्ती एक समुदाय विशेष के लड़के ने हिसार में शादी भी की और इसके बाद बंधक बनाकर रखा। जहां पर तीन—चार दिनों तक लड़की के साथ दुष्कर्म होता रहा। मंड्रेला थाने में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं लड़की का आज चिड़ावा कोर्ट में बयान दर्ज करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक मंड्रेला थाना क्षेत्र की एक लड़की एक कंपनी का आनलाइन सामान बेचती है। जिसके लिए उसने इंस्टाग्राम पर भी अपनी आईडी बना रखी है। दर्ज करवाई गई एफआईआर में बताया गया है कि इस लड़की के पास एक इमरान नाम के लड़के का मैसेज आया। उसने अपनी आईडी किसी हिंदू नाम के लड़के नाम से बना रखी थी। उसने पहले तो सामान की जानकारी ली। लेकिन बाद में उसे अश्लील फोटो और वीडियो भेजने लगा। इसके बाद इमरान दबाव बनाता रहा कि लड़की भी उसे अपनी अश्लील फोटो और वीडियो भेजे। नहीं तो वह मंड्रेला क्षेत्र में उसे बदनाम कर देगा। 12 मार्च 2024 को इमरान गाड़ी लेकर मंड्रेला क्षेत्र में पहुंच गया। जहां पर उसने पिस्तौल की नोक पर पीड़िता का अपहरण किया। गाड़ी में इमरान का भाई अनवर और एक मौलवी भी बैठा था। तीनों उसे बेहोश करके अज्ञात जगह पर ले गए। बेहोशी की हालत में ही आरोपियों ने हिसार में एक संस्था में उसका हिंदू रीति के साथ इमरान के साथ विवाह करवा दिया।

इसके बाद उसे बंधक बनाए रखा। जहां पर इमरान, अनवर और मौलवी के अलावा दो—तीन अन्य लड़के आते और उसके साथ दुष्कर्म करते। 16 मार्च  पीड़िता मौका पाकर वहां से भागी और अपने परिजनों को फोन किया। जिसके बाद पुलिस और परिजन हिसार पहुंचे। जहां से पीड़िता को दस्तयाब किया। पुलिस ने इस मामले में तीन जनों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अधिवक्ता विनोद वर्मा, भाजपा नेता इशान मिश्रा और अशोक शर्मा आदि ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।