Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

स्कूल छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में वाइस प्रिंसिपल गिरफ्तार, विभाग ने की निलंबन की अनुशंसा

बगड़ इलाके के इस्लामपुर स्कूल का मामला, परीक्षा के बाद घर छोड़ने के बहाने कार में बैठाया

- Advertisement -

0 106

बगड़। थाना इलाके के इस्लामपुर गांव से बड़ी खबर मिल रही है। जहां पर नाबालिग छात्रा से उसकी स्कूल के ही वाइस प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने के आरोप लगे है। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने पर ना केवल पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि एक छात्रा ने एफआईआर दर्ज करवाई है कि दो दिन पहले गुरूवार को वह परीक्षा खत्म होने के बाद जब घर जा रही थी। तो स्कूल के पास ही उसे उसकी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल राजकुमार मिले। जिन्होंने छात्रा को घर छोड़ने की बात कहते हुए छात्रा को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद सूनसान जगह पर ले जाकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत की।

इससे छात्रा बूरी तरह से डर गई और गाड़ी से नीचे उतारने को कहा। तब वाइस प्रिंसिपल डरी सहमी छात्रा को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर चला गया। उसने छात्रा से कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ मत बताना। छात्रा ने अपनी आप बीती अपनी मौसी और मां को बताई। इसके बाद परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंचे और हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इसके बाद छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी सुलताना निवासी वाइस प्रिंसिपल राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि वाइस प्रिंसिपल राजकुमार स्कूल में बॉटनी पढाता है।

शिक्षा विभाग ने जांच रिपोर्ट माध्यमिक शिक्षा निदेशक को भिजवाई

इस मामले में शिक्षा विभाग ने अपने स्तर पर जांच करवाई। तीन सदस्यों की कमेटी में शामिल सीबीईओ महेंद्र जाखड़, एसीबीईओ अशोक पूनिया व एक अन्य प्रिंसिपल शामिल रहा। इन्होंने अपनी जांच रिपोर्ट सीडीईओ को सौंप दी। सीडीईओ अनुसूइयासिंह ने शनिवार को ही जांच रिपोर्ट माध्यमिक शिक्षा निदेशक को भिजवा दी। इसमें वाइस प्रिंसिपल को निलंबित करने की अनुशंसा की गई है।