Jhunjhunu Update
झुंझुनूं का नं. 1 न्यूज़ नेटवर्क

भोड़की पंचायत में रात्रि चौपाल में छाया रहा बिजली कटौती का मुद्दा, डाक्टर लगाने की भी उठाई मांग

झुंझुनूं एसडीएम सुमन सोनल ने रात्रि चौपाल में की जनसुनवाई

- Advertisement -

0 35

गुढ़ागौड़जी । भोड़की ग्राम पंचायत में गुरुवार को रात्रि चौपाल का आयोजन हुआ। जिसमें बिजली कटौती का मुद्दा मुय रूप से छाया रहा। ग्रामीणों ने काफी संया में एकत्रित होकर एसडीएम सुमन सोनल के सामने बिजली कटौती का मुद्दा रखा। लेकिन समस्या का कोई स्थायी समाधान नही हो पाया। बिजली बोर्ड एईएन राजकुमार राव नर बिजली कटौती आगे से होने की बात कही। राव ने कहा कि लोकल स्तर पर कभी भी बिजली कटौती नही की जाती। जिस पर एसडीएम सुमन सोनल ने उच्च अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। साथ ही ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत में पानी की समस्या के बारे में भी अवगत कराया। गुढ़ागौड़जी तहसीलदार रजनी यादव ने बताया कि रात्रि चौपाल में रास्ते सबंधित एक मामला आया। जिसकी जांच कर जल्द ही निस्तारण किया जाएगा। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत में सफाई व्यवस्था को लेकर काफी नाराजगी जताई।

सरपंच नेमीचंद जांगिड़ और ग्राम विकास अधिकारी ने बताया की बजट के अनुसार साल में दो बार होली और दीपावली को सफाई की जाती है । इसके अलावा मुय रूप से सफाई के लिए कोई बजट नही आता। फिर भी विशेष जरूरत होने पर सफाई कराई जाती है। ग्रामीणों ने गांव की पीएचसी में डॉक्टर नही होने की शिकायत की। जिस पर उच्च अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने कहा कि वे लगातार अपनी मांग उठाते आ रहे हैं, लेकिन उनकी मांग पर आज तक सुनवाई नहीं हुई है। एसडीएम ने कहा कि जल्द ही समाधान कराया जाएगा।

इस मौके पर उदयपुरवाटी पंचायत समिति बीडीओ लालचंद कनवा, गुढ़ागौड़जी नगरपालिका ईओ अशोक जाखड़, पीएचडी एईएन अनूप अग्रवाल, बिजली बोर्ड एईएन गुढा राजकुमार राव, धमोरा जेईएन अमित कुमार, पशुपालन विभाग से डॉ महेंद्र, सामाजिक न्याय आधिकारिता विभाग अधीक्षक गुगनराम, नायब तहसीलदार रामस्वरूप, तहसील बाबू राकेश कुमार ,बीसीएमएचओ झुंझुनूं डॉ रेखा कुमार, गुढ़ागौड़जी थाने से एएसआई हजारी लाल, कांस्टेबल सरदार मल,पूर्व जिला उप प्रमुख विद्यधार गिल, मौजूद थे।